जल्द ही देश हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल पेश करेगा: श्री श्री
जल्द ही देश हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल पेश करेगा: श्री श्री
Share:

धार्मिक संगठन 'आर्ट ऑफ़ लिविंग' के संस्थापक और देश में राम मंदिर के मुद्दे पर हिन्दू-मुस्लिम कम्युनिटी में मेडिएटर का काम कर रहे श्री श्री रविशंकर ने होली के मौके पर अपने बयान में कहा कि राम मंदिर का मुद्दा जल्द ही शांतिपूर्वक तरीके से  सुलझ जाएगा. इस दिशा में हम दिन-रात लोगों के सम्पर्क में है, साथ ही जगह-जगह जाकर दोनों समुदाय के लोगों से बातचीत भी हो रही है.

आगे अपनी बातचीत में श्री श्री ने कहा है कि, हमारी इस मुहीम में दोनों समुदाय के लोग एक दूसरे से जुड़कर देश के बारे में सोच रहे है. लोगों से बातचीत करके लग रहा है कि फिर से देश हिन्दू-मुसलमान एकता की एक मिसाल पेश करेगा. आगे श्री श्री कहते है "मैं दोनों पक्षों से समझौते को लेकर बातचीत में लगा हुआ हूँ, और लोगों से सकारात्मक परिणाम भी मिल रहे है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि, सालों से चले आ रहे इस मुद्दें को जल्द ही सुलझा कर एक शांतिप्रिय राष्ट्र की और अग्रसर करेंगे."

इससे पहले प्रदेश सरकार में संस्कृति, धर्मार्थ कार्य, अल्पसंख्यक एवं वक्फ मामलों के मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के साथ उन्होंने आधे घण्टे अकेले में मंत्रणा की जो मंदिर से सभी पक्षों के सहमति, सौहार्द बनाए रखने व मंदिर निर्माण की बाधाएं दूर करने पर केंद्रित रही. मंत्री ने बताया कि रविशंकर मथुरा में एक ऐसा विद्यालय स्थापित करने के प्रयास में हैं जहां वह अपने संगठन के उद्देश्यों के अनुरूप बच्चों को शिक्षित व सुसंस्कृत कर सकें.

श्रीदेवी की मौत से आहत बिग-बी ने इस तरह मनाई होली

सुर्ख़ियों में आया लेखी का राहुल को किया तंज

होली स्पेशल: 93 वर्षीय नानी को राहुल गाँधी का सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -