B'day Special: विलेन से लेकर एक्टर तक परफेक्ट रहे हैं सोनू सूद
B'day Special: विलेन से लेकर एक्टर तक परफेक्ट रहे हैं सोनू सूद
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचाने बनाने वाले सोनू सूद आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोनू सूद ने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तेलगु, कोलीवुड फिल्मों और कन्‍नड़ फिल्‍मों में भी काम किया. आप सभी ने सोनू को फिल्मों में एक्टर के साथ ही विलेन के किरदार में भी देखा ही होगा. सोनू को लोग एक्टर के रूप में कम और विलेन के रूप में ज्यादा पसंद करते हैं. सोनू ने अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म 'शहीदे-ए-आजम' से की थी और उसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया, जैसे - युवा, चंद्रमुखी, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, अरूंधति, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, शूटआऊट एट वडाला, रमैया वस्तावैयया, आर राजकुमार, इंटरटेनमेंट, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, गब्‍बर इज बैक, आदि.

Bom Diggy Diggy गर्ल ने फिर दिखाया बिकिनी अवतार

इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. सोनू ने बचपन से कभी नहीं सोचा था कि वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे लेकिन उनकी किस्मत उन्हें बॉलीवुड में ले आई. सोनू को बॉलीवुड का सबसे फिट एक्टर भी कहा जाता है क्योंकि वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं. सोनू ने तेलगु फिल्म 'अरूंधति' में विलेन का किरदार निभाया था और उनके इस किरदार के लिए उन्हें अवार्ड भी दिया गया था.

B'Day : बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर हैं सोनू

आप सभी ने इन्हे फिल्म दबंग में भी विलेन के किरदार में देखा होगा, जिसके लिए इन्हे बेस्‍ट एक्‍टर का अप्‍सरा अवार्ड और सर्वश्रेष्‍ठ परफॉर्मेंस के लिए आईफा पुरस्‍कार मिला था. सोनू ने एक सोनाली नाम की लड़की से शादी की जिनसे उन्हें एक लड़का है जिसका नाम इशांत है. फिलहाल सोनू को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स...

'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका

Video: खेसारीलाल से बोली काजल राघवानी 'सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे'

कार्तिक आर्यन की एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -