सोनिया गांधी इलाज के लिए विदेश रवाना

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इलाज के लिए विदेश गई हैं, वही पार्टी सूत्रों ने बताया कि नियमित मेडिकल जांच के लिए वह बुधवार रात विदेश रवाना हुईं और सोमवार को होली के बाद ही वापस लौटेंगी. हालांकि, सूत्रों ने यह नहीं बताया कि सोनिया इलाज के लिए किस देश गई हैं.

बता दे कि उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के शनिवार को आने वाले नतीजों के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष भारत में नहीं रहेंगी. मजेदार बात तो यह है कि सोनिया गांधी इन राज्यों के विधानसभा चुनावों में प्रचार से भी दूर रही थीं.

पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहीं सोनिया ने विदेश रवाना होने से पहले पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बंद कमरे में एक बैठक की. 

सोनिया की गैर-मौजूदगी में राहुल ही पार्टी अध्यक्ष का कामकाज संभालेंगे. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर के विधानसभा चुनावों में राहुल ने ही कांग्रेस के चुनाव प्रचार की कमान संभाली थी.

आप को बता दे कि बीते दो अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो के दौरान बीमार होने के बाद से ही सोनिया राजनीतिक तौर पर सक्रिय नहीं नजर आई हैं. 

उन्हें वाराणसी से विमान के जरिए दिल्ली लाकर थलसेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ले जाया गया था और फिर बाद में सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

बता दे कि वायरल बुखार के कारण नवंबर में भी सोनिया को सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ दिनों बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

और पढ़े-

पाकिस्तान के कटासराज मंदिर में गाँधी परिवार ने किया अभिषेक

सोनिया गांधी ने दे डाला भारतीय जनता पार्टी को अपना कीमती वोट!

मोदी के खिलाफ कांग्रेस को मजबूत बनाना होगा, सोनिया ने लिखा रायबरेली को पत्र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -