सोहा अली खान ने ऑर्गनाइज़ की 'बेबी शावर' पार्टी...
सोहा अली खान ने ऑर्गनाइज़ की 'बेबी शावर' पार्टी...
Share:

कुछ समय पहले गोदभराई की रस्म के बाद सोहा अली खान ने हाल ही में 'बेबी शावर' पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. सोहा ने बेबी शावर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पार्टी में सोहा ने पीच कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे वह काफी सुन्दर लग रही थी.

सोहा की बेबी शावर पार्टी में उनकी कई बॉलीवुड फ्रेंड्स ने भी शिरकत की थी. पार्टी में सोहा की क्लोज फ्रेंड नेहा धूपिया और कोंकणा सेन भी नजर आयी.

सोहा की इस पार्टी में उनकी भाभी करीना कपूर और बहन करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थी. खास बात तो यह है की करीना अपने क्यूट बेटे तैमूर अली खान को भी पार्टी में साथ लायी थी.

सोहा अली खान ने तैमूर के साथ भी फोटो क्लिक की थी और उसे ट्विटर पर शेयर भी की. सोहा ने इस तस्वीर को दिन की सबसे बेस्ट और फेवरेट तस्वीर कहा था.तस्वीर में बुआ सोहा को  तैमूर बड़े ही प्यार से निहारते नजर आ रहे है.

सोहा की इस पार्टी में सबकी निगाहे सिर्फ तैमूर अली खान पर ही टिकी हुई थी. पार्टी में करीना और करिश्मा दोनों ही बहन एक जैसी ड्रेस में नजर आई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के पहले हॉलिडे एन्जॉय करते नजर आये अश्मित और महक, देखे तस्वीरे.....

तो इस वजह से आयी थी गुलज़ार और राखी के रिश्ते में दरार.....

क्या रिया सेन थी प्रेग्नेंट इसलिए की झट-पट शादी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -