सोहा हुई साड़ी पर ट्रोल...
सोहा हुई साड़ी पर ट्रोल...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता कुणाल खेमू जो के जल्द ही पापा बनने वाले है. अभिनेता कुणाल खेमू व सोहा से जब बच्चे के नाम के बारे में पूछा गया तो इन दोनों ने ही अपने बयानों में घुमावदार जवाब दिए. जी हां, जब उनसे पूछा गया कि, क्या आने वाले नए मेहमान का नाम तय कर लिया है? इस सवाल के जवाब में सोहा ने कहा, 'मैंने अभी तक बच्चे के नाम के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है.' जबकि इस बारे में कुणाल खेमू कहते हैं, 'मैंने तो नाम सोच लिया है लेकिन अभी बताऊंगा नहीं.' सोहा अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं, 'इस समय मैं और कुणाल बेहद इक्साइटड हैं. अब एक बार फिर से सोहा व कुणाल चर्चाओं में है.

बता दे की अब बॉलीवुड की प्रेग्नेंट सोहा ने अपनी गोदभराई की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. लेकिन इन तस्वीरों में करीना और सैफ अली खान नजर नहीं आ रहे हैं. सोहा और कुणाल अपने पहले बच्चे के इंतजार में हैं. सोहा ने अपनी गोदभराई की एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीर में वह अपने घर पर परिवार और दोस्तों के साथ इस पल को एन्जॉय कर रही हैं. सोहा गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

उन्होंने जब से अपनी यह साड़ी वाली सिंपल सीधी साधी फोटो शेयर की है तब से ही उन्होंने सोशलमीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. सोहा की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'आज ईद है और आपने अपने पोस्ट में उसका जिक्र तक नहीं किया.' वहीं दूसरे ने लिखा कि आप मुस्लिम नहीं हो ये फोटो में क्या पहना है. किसी ने लिखा, नवाब ऐसे नहीं होते, अपने नाम के आगे से नवाब हटा लो. एक ने लिखा, तुम मुस्लिम नहीं हो सोहा, तुम्हें शर्म आती है ईद लिखते हुए.

Watch New Song : अक्षय ने भूमि को कहा, हंस मत पगली...

भोजपुरी सिंगर का गला काटा...हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -