तो क्या जल्द होने वाली है मौनी रॉय की शादी...

Dec 03 2017 02:28 PM
तो क्या जल्द होने वाली है मौनी रॉय की शादी...

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुसुम' और 'नागिन 2' सीरियल से लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आशका गोरडिया ने अमेरिकी मंगेतर ब्रेंट गोबले से ईसाई रीति-रिवाज से अहमदाबाद में शादी की. इसके बाद 3 दिसंबर को दोनों हिन्दू रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे. ईसाई रीति-रिवाज से हुई इस शादी में आशका गोरडिया की दोस्त एक्ट्रेस मौनी रॉय शादी के लिए अहमदाबाद पहुंची हुई हैं.

बता दे कि आश्का की शादी में मौनी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे लग रहा है कि, उनकी शादी जल्द हो सकती है. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि, क्रिश्चियन शादी में दुल्हन फूलों का गुच्छा कुंवारी लड़कियों की तरफ फेंकती है और जो इसे पकड़ लेता है. उसकी शादी जल्द होने का चांस होता है. आशका की शादी में मौनी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. जब आशका ने फूलों का गुच्छा फेंका तो वो मौनी की गोद में आ गिरा. दिलचस्प बात यह है की इसके बाद मौनी ब्लश करने लगीं.

वही फूलों का गुच्छा गिरते ही मौनी ने कहा- "अच्छा ठीक है, मेरी हो सकती है शादी जल्दी और तुम लोगों में से भी किसी की हो सकती है." आशका की शादी का थीम नीला और सफेद रखा गया था. आशका और ब्रेंट की सगाई पिछले साल दिसंबर में हुई थी. बता दे कि, दोनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिये-8' में भी आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

कृति और यामी ने 'पद्मावती' को लेकर दिया बयान

वरुण धवन ने फिल्म 'अक्टूबर' के लिए कही ये बड़ी बात

टेलर स्विफ्ट के साथ गाना चाहती है ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर