नीरव से जेवर खरीदी में सिंघवी की पत्नी भी उलझी
नीरव से जेवर खरीदी में सिंघवी की पत्नी भी उलझी
Share:

नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले की जाँच में अब कई खुलासे हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जांच अधिकारियों द्वारा जब्त किए गए दस्तावेजों से ज्ञात हुआ कि हीरा कारोबारी नीरव मोदी के ग्राहक भी बड़ी रसूख वाले थे.कुछ लेनदेन से यह जानकारी मिली है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी की पत्नी अनीता सिंघवी ने भी नीरव से जेवरात ख़रीदे थे.हालाँकि सिंघवी ने ऐसे लेनदेन के बारे में जानकारी होने से इंकार किया है.

उल्लेखनीय है कि लेनदेन के बारे में जो जानकारी मिली उसके अनुसार 20 मई, 2014, 21 अगस्त, 2014 और 17 जनवरी, 2015 को अनीता सिंघवी के पैन नंबर से डेढ़ करोड़ रुपए की ज्वैलरी खरीदी थी.सभी भुगतान चेक से किये गए थे.इस बारे में कांग्रेस राज्य सभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मुझे पत्नी द्वारा ज्वैलरी खरीददारी के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि इस मामले से आहत हुए अभिषेक सिंघवी ने कहा था कि भाजपा नेता जिस तरह से मुझे नीरव मोदी मामले में खींच रहे हैं, मैं उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा और मानहानि का केस कर सकता हूं. स्मरण रहे कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी का संबंध नीरव मोदी और उनकी कंपनियों से है. इसी को लेकर अभिषेक मानहानि का दावा करने की बात कर रहे हैं.

यह भी देखें

PNB जांच में सीबीआई को धमकी, पैसा नहीं है जो कर सकता है कर ले

नीरव मोदी ने सरकार के चरित्र को नंगा कर दिया- शिवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -