फ़ीस के मामले में अमिताभ भी पानी भरते है इस सुपरस्टार के आगे....
फ़ीस के मामले में अमिताभ भी पानी भरते है इस सुपरस्टार के आगे....
Share:

साउथ की सनसनी बोले तो सुपरस्टार 'कोनिदेला शिव संकरा वारा प्रसाद' जिन्हे हम सभी ऑन स्क्रीन चिरंजीवी के नाम से जानते है. आज साउथ की इस सनसनी हस्ती का जन्मदिन है पुरे साउथ में उनके चाहने वाले उत्साह के साथ में उनका जन्मदिन सेलिब्रेशन कर रहे है. साऊथ के सुपरस्टार चिरंजीवी जिनका जन्म 22 अगस्त 1955 को आंध्र प्रदेश के मोगलथुर में हुआ. आज चिरंजीवी जो के 62 साल के हो चले है. आपको बता दें की साउथ की हिट और सुपरहिट मूवी में काम कर चुके चिरंजीवी एक्टर, डांसर, सिंगर, वॉइस आर्टिस्ट, टीवी होस्ट, पोलिटिसियन, बिजनेसमैन, इन्वेस्टर और साथ ही इंडियन नेशनल कांग्रेस के मेंबर भी है.

साऊथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने कई चर्चित फिल्म में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आपको बता दे की चिरंजीवी टॉलीवुड में एक मात्र ऐसे एक्टर हैं, जिनकी अपनी सिंगल, डबल और ट्रिपल रोल वाली फिल्मों ने सौ दिन तक बॉक्स ऑफिस पर कारोबार करने का रिकॉर्ड बनाया.

वे साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के पहले ऐसे स्टार थे, जिसे 1987 में ऑस्कर एकेडमी ने अपने सामारोह में आमंत्रित किया. चिरंजीवी को दस बार फिल्मफेयर साउथ अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. एक समय पर चिरंजीवी का स्टारडम ऐसा था कि उन्हें अमिताभ बच्चन से ज्यादा फीस मिलती थी. अमिताभ की एक फिल्म की फीस जहां 1 करोड़ थी, वहीं चिरंजीवी 1.5 करोड़ रुपए लेते थे. इन्होंने अभी तक तीन हिन्दी फिल्मों में काम किया है. फिलहाल चिरंजीवी भारत के आँध्रप्रदेश राज्य में 'प्रजाराज्यम' नामक दल के प्रमुख हैं.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय के बाकी फिल्मो से कमाई में आगे निकली 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा'

साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मना रहे है अपना जन्मदिन

कपिल को ठेंगा दिखा, अक्षय की सुनील संग नजर आएगी जुगलबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -