मंच पर महासंग्राम, अखिलेश बोले: सब बिगाड़ने के बाद सुधरेंगे कुछ लोग
मंच पर महासंग्राम, अखिलेश बोले: सब बिगाड़ने के बाद सुधरेंगे कुछ लोग
Share:

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के बीच शनिवार को भी मंच पर शब्दों का महासंग्राम होता नजर आया। यूपी की राजधानी के जनेश्वर मिश्र पार्क में शनिवार के दिन सपा के रजत जयंती मौके पर वृहद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, लेकिन मंच पर भी चाचा भतीजे एक दूसरे को नीचा दिखाने से चूके नहीं। अखिलेश ने चाचा शिवपाल का नाम लिये बगैर कहा है कि सपा में सब कुछ बिगाड़ने के बाद ही कुछ लोग सुधरेंगे। इधर शिवपाल ने भी अखिलेश पर तंज कसा। 

मालूम हो कि समाजवादी पार्टी का रजत जयंती समारोह आयोजित किया जा रहा है और इस अवसर पर राजद अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव समेत सपा सुप्रीमो मुलायमसिंह यादव, शरद यादव, एचडी देवेगौड़ा, अजित सिंह के अलावा और भी अन्य कई सपा नेता प्रमुख रूप से मौजूद है। कार्यक्रम के मंच पर भी चाचा भतीजे के बीच उपजा विवाद फिर एक बार देखने को मिला।

दोबारा लौटेंगे हम सत्ता में

राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में दोबारा सत्ता में लौटने का विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य में विकास किया है और जनता भी खुश है। अखिलेश ने कहा कि यूपी का चुनाव ही भारत का भविष्य तय करेगा। वे मंच पर बहुत तीखे शब्दों में बोले और कहा कि यदि उन्हें हाथ में तलवार दी गई है तो फिर तलवार चलाने में कैसा डर। उनका इशारा मंत्रिमंडल से बाहर किये गये मंत्रियों की तरफ था।

पैर तो छुए मगर 

अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल के पैर तो छुए थे मगर शिवपाल ने आशीर्वाद देना तक उचित नहीं समझा। दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते रहे परंतु दोनों की बीच तलवारें खींचती नजर आई। दोनों के बीच चल रहा विवाद मंच पर साफ नजर आ रहा था। 

विरासत में मिल जाता है 

शिवपाल ने भी अखिलेश पर तंज कसा और कहा कि कुछ लोग भाग्यशाली होते है क्योंकि उन्हें विरासत में ही सब कुछ मिल जाता है परंतु कुछ लोगों को जिंदगी खपाने के बाद भी कुछ हांसिल नहीं होता है। शिवपाल ने सपा के मौजूदा हालात पर चिंता जताई और कहा कि कुछ घुसपैठियों के कारण परेशानी आ रही है, हमें ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा। शिवपाल मंच पर भावुक हो गये और कहा कि उन्होंने सपा के लिये पूरी मेहनत की है और वे पार्टी के विकास हेतु अपना सब कुछ कुर्बान करने के लिये भी तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि वे सपा को बिल्कुल भी टूटने नहीं देंगे।

लालू ने की अखिलेश की तारीफ

मंच पर मौजूद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ की और कहा कि उनके राज में जनता सुखी है और जितना विकास अखिलेश ने किया है, उतना संभवतः राज्य में पहले नहीं हो सका है। लालू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी निशाने पर लिया तथा कहा कि मोदी बातें ज्यादा करते है, काम बहुत कम। पूर्व सैनिक रामकिशन के बहाने भी लालू ने मोदी पर निशाना साधा तथा कहा कि मोदी के राज में न पूर्व सैनिक सुखी है और न ही सामान्य जनता। किसान आत्महत्या कर रहे तथा मोदी विदेशों की यात्रा करने से बाज नहीं आ रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -