पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न
पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न
Share:

अब तक की सबसे विवादित मूवी रहीं पद्मावत को लेकर अब तक जश्न नहीं मनाया गया है भले ही इस मूवी ने अच्छी खासी कमाई की हो लेकिन अब तक इस मूवी का कोई जश्न नहीं मनाया गया है। ये मूवी दीपिका की सबसे विवादित मूवी रहीं है और इस मूवी के बाद दीपिका ने कहा है कि अब वे ऐसी कोई मूवी नहीं करना चाहती जिसमे ऐतिहासिक सीन हो या किरदार हो। आपको बता दें की दीपिका ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा की अभी मूवी के जश्न मनाने का समय तो है लेकिन वे इसका जश्न नहीं मना रही है क्योंकि वे अपनी आने वाली मूवीज की तैयारियों में बिजी चल रहीं है जिस वजह से उनके पास मूवी के रिलीज होने और हिट होने के जश्न मनाने का वक्त नहीं है।

दीपिका से उनके वैलेंटाइन डे के बारे में भी सवाल किए गए जिस पर दीपिका ने कहा कि वे इस वैलेंटाइन डे पर कुछ नहीं करने वाली वे बस अपनी आने वाली मूवीज पर ध्यान देंगी और काम करेंगी। दीपिका इस बात से बहुत खुश है कि उनकी मूवी पद्मावत और उनके किरदार पद्मिनी को काफी पसंद किया जा रहा है। दीपिका ने अपनी मूवी की हिट होने के बाद कई फोटोशूट्स करवाए है और आजकल हर जगह दीपिका की ही चर्चाएं हो रहीं है।

वहीं बात करें उनकी अपकमिंग मूवी की तो वो डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की 'सपना दीदी' है जो 'हुसैन जैदी' की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर बनाई जा रहीं है। इन दिनों दीपिका इसी की शूटिंग में व्यस्त है।

अपने सेक्सी फिगर को इस तरह फ्लॉन्ट कर रही है ये अदाकारा

एक्टिंग के अलावा इसमें भी माहिर हैं खिलजी, वायरल हुआ वीडियो

इस एक्ट्रेस की वजह से दीपिका के पिता ने खुद को कर लिया था बाथरूम में बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -