Thugs of Hindostan के सेट पर डांस करते दिखे आमिर, कटरीना और फातिमा
Thugs of Hindostan के सेट पर डांस करते दिखे आमिर, कटरीना और फातिमा
Share:

आमिर खान अपनी एक और बेहतरीन लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान'. फिल्म में कटरीना कैफ, फ़तिमा सना सहायक भी नज़र आएंगी. इसके सेट से हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमे आमिर, कटरीना और फातिमा तीनो ही नज़र आ रहे हैं. इसी के साथ बता दे, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं.

हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते हैं जिसमे फातिमा और आमिर खान डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फातिमा मरून रंग की ड्रेस में खूबसूरत नज़र आ रही हैं वहीँ आमिर खान मैरून शर्ट और ब्लैक पैंट में नज़र आ रहे हैं. इसी के साथ कटरीना की भी पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे वो गोल्डन कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही थी.

तो आप समझ ही गए होंगे अब तक ये फिल्म मुंबई में शूट की जा रही हैं और इन फोटोज को देखकर तो ये लगता है किसी गाने की शूटिंग चल रही है. यह फिल्म फिलिप मीडोज टेलर के 1839 के उपन्यास Confessions of a Thug पर आधारित है, जिसमे इनके गैंग के बारे में बताया गया है.

जिन्होंने 19वीं शताब्दी के शुरुआती दिनों में भारत में ब्रिटिश साम्राज्यके लिए एक गंभीर चुनौती पेश की थी. फिल्म की शूटिंग मुंबई, थाईलैंड और मोरक्को में की जाएगी. साथ ही बता दे, फिल्म में जैकी श्रॉफ और शशांक अरोड़ा भी शामिल हैं और 8 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी.

हिचकी के नए पोस्टर में दिखी हिचकी गर्ल की मुस्कान

ब्राह्मण समाज ने 'झाँसी की रानी' को दी राहत

पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -