भोजपुरी पर की गई टिप्पणी के लिए सिद्धार्थ ने मांगी माफ़ी
भोजपुरी पर की गई टिप्पणी के लिए सिद्धार्थ ने मांगी माफ़ी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने भोजपुरी पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है. सिद्धार्थ ने ट्वीट के जरिये माफ़ी मांगते हुए लिखा कि, "मैं टीवी शो के दौरान नई भाषा बोलने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं तो उसके लिए माफी चाहता हूं, भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था."

दरअसल बात यह है कि, बिग बॉस11 के शो में मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन के लिए आये हुए थे. जिसके चलते शो में सलमान ने टीम को टास्क दिया. इसी दौरान मनोज ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में डायलॉग बोलने को कहा, सिद्धार्थ ने डायलॉग बोला, लेकिन इसके बाद यह कह दिया कि डायलॉग बोलते समय उन्‍हें टॉयलेट जैसी फीलिंग हुई. बस सिद्धार्थ की इस बात को लेकर बिहार की मूल निवासी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नीतू चंद्रा सिद्धार्थ पर भड़क गई.

ट्विटर के जरिये उन्होंने कहा था कि, "सिद्धार्थ ने राष्‍ट्रीय टीवी पर भोजपुरी का अपमान किया है, भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है और पूरे देश में इसे बोलने वाले लोग फैले हुए हैं. इसे बोलने पर टॉयलेट की फीलिंग कैसे आई, आपकोे शर्म आनी चाहिए." हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इस बात को लेकर सभी से माफ़ी मांग ली है. फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा और 'अय्यारी' की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है.

ये भी पढ़े

पुरुष होना बना परेशानी का सबब- विलियम एच. मेसी

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स को लेकर रणदीप ने दिया बड़ा बयान

अवार्ड मिलने के बाद सामने आयी किंग खान की प्रतिक्रिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -