मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स को लेकर रणदीप ने दिया बड़ा बयान
मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स को लेकर रणदीप ने दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड में नेचुरल एक्टिंग के धनी एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. अपनी एक्टिंग के सबको कायल करने वाले रणदीप ने एक्शन फिल्मों में हो रहे बड़े-बड़े बदलावों के बारे में अपनी राय रखी है और टिपण्णी की है. एक्टर ने आईएएनएस से कहा, "यह देखना अच्छा लगता है कि कैसे इन दिनों कलाकारों के फिटनेस का स्तर बढ़ा है और यह उन एक्शन दृश्यों में नजर आ रहा है, जहां मिश्रित मार्शल आर्ट का इस्तेमाल हुआ है. मैं उम्मीद करता हूं कि यह और आगे जाएगा."

सुपर फाइट लीग की टीम हरयाणा सुल्तांस के मालिक रणदीप के अनुसार मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) को पहले की मुकाबले ज्यादा तवज्जो दी जा रही है. कलाकार इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करने लगे है. एक्टर ने आगे बताया की इस तरह के अध्ययन से फिल्मों में एक्शन को और बेहतर तरीके से समझा जा सकता है. एक्टर ने आगे कहा की, "में एमटीवी सुपर फाइट लीग सीजन-2 जैसे प्लेटफॉर्म से खुश हूँ, जो मिश्रित मार्शल आर्ट को बढ़ावा देता है. मैंने भी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की तैयारी के दौरान मिश्रित मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया था. फिल्म में मैंने मिश्रित मार्शल आर्ट फाइटर का किरदार निभाया था."

रणदीप को उनकी सुपरहिट फिल्म 'सरबजीत' के लिए बभी याद किया जाता है, जिसके लिए उन्होंने कई किलो वज़न कम कर लिया था. जब-जब इस फिल्म का ज़िक्र होता है, तब-तब उनकी इस फिल्म के लिए तारीफ की जाती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर बेफिक्रे अंदाज़ में नजर आई आलिया

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री ने करवाया हॉट फोटोशूट

भाग्यश्री की बेटी अवन्तिका हैं नयी फैशन आइकॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -