अवार्ड मिलने के बाद सामने आयी किंग खान की प्रतिक्रिया
अवार्ड मिलने के बाद सामने आयी किंग खान की प्रतिक्रिया
Share:

हाल ही में पीएम मोदी के साथ शाहरुख़ खान भी स्विट्ज़रलैंड के दावोस पहुंचे. शाहरुख़ वहां किसी आर्थिक समस्या या मुद्दों पर बात करने नहीं, बल्कि सामाजिक मुद्दों और कार्यक्रमों को अटेंड करने गए है. पिछले कुछ सालों से देखा जा रहा है कि शाहरुख़ खान सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते है. दावोस पहुंचकर शाहरुख़ खान ने बताया कि, " एल्टन जॉन और केट ब्लैंचेट के साथ 24 वां क्रिस्टल अवार्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ."

उन्होंने कहा, "यह अवार्ड मेरे लिए नहीं हैं यह अवार्ड उन औरतों के लिए है जिनके लिए हम काम कर रहे हैं.मेरे हिसाब से बहुत ही कम काम कर रहे है. हमारी कोशिश है कि हम एसिड अटैक पीड़ितों की पुर्नवास में मदद कर सकें.जब से मैंने इन औरतों के साथ ​काम करना शुरू किया तब से मुझे साफ है कि उन्हें किसी भी प्रकार की चैरिटी नहीं सालिडैरीटी चाहिए.मैं इन औरतों के साहस का कायल हूं. मुझे उनके इस साहस से साहस मिलता है. मजबूती मिलती है. इसलिए मैं यह अवार्ड इनके साहस को समर्पित करता हूं."

इन पुरस्कारों के साथ-साथ दावोस के स्विस स्की रिसोर्ट में इस शिखर सम्मेलन का आयोजन हुआ, जहां देश दुनिया के तमाम दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. दावोस पहुंचते ही शाहरुख़ ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की और वहां के क्लाइमेट के बारे में अपने फैंस को बताया. इस अवार्ड को हासिल करने के बाद शाहरुख़ ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के माध्यम से दी और कहा कि, "एल्टन जॉन और केट ब्लैंचेट के साथ विश्व आर्थिक मंच का 24 वां क्रिस्टल अवार्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं."

वहीं शाहरुख़ खान के सम्मान में कहा गया कि, "शाहरुख को यह पुरस्कार भारत में बच्चों और महिलाओं के अधिकार की हिमायत करने में उनके नेतृत्व के लिये मिला है." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख़ खान से पहले यह पुरस्कार मल्लिका साराभाई, ए आर रहमान, अमिताभ बच्चन, शबाना आजमी, रविशंकर और अमजद अली खान जैसे दिग्गज लोगों को मिल चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर बेफिक्रे अंदाज़ में नजर आई आलिया

बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री ने करवाया हॉट फोटोशूट

भाग्यश्री की बेटी अवन्तिका हैं नयी फैशन आइकॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -