आखिर सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो 'दिल से दिल तक' से क्यों हटाया गया
आखिर सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो 'दिल से दिल तक' से क्यों हटाया गया
Share:

छोटे परदे के जाने माने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स पर प्रसारित शो 'दिल से दिल तक' पर अब और नहीं नज़र आएंगे, क्योकि ससुराल सिमर का फेम मनीष रैसिंघण से सिद्धार्थ शुक्ला को रिप्लेस कर दिया गया है.

दरअसल बात यह है कि पिछले कुछ समय से सिद्धार्थ के नखरे कुछ ज्यादा ही बढ़ गए थे जैसे कि सेट पर देर से आना और इस तरह के कई नखरे थे जिसके कारण पूरी प्रोडक्शन टीम को सफर करना पड़ता था. इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने चैनल के कान में यह बात डाल दी थी कि अब वह सिद्धार्थ को रिप्लेस करने के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे है.

सुनने में तो ये भी आया है कि सिद्धार्थ और रश्मि देसाई जो शो की लीड एक्ट्रेस है उन दोनों के आपस में भी झगडे हो गए है. जी हाँ एक समय था जब दोनों ही स्टार्स एक दूसरे को डेट करते थे आज दोनों साथ में खड़े रहना भी पसंद नहीं करते है.

बात तो इस हद तक बढ़ गयी थी की सिद्धार्थ ने अचानक से शूटिंग करने से भी इंकार कर दिया था क्योकि उनकी वैनिटी वैन रश्मि की वैनिटी वैन से छोटी थी.

अब देखना तो ये है की मनीष रैसिंघण सिद्धार्थ के किरदार को अच्छी तरह निभाने में सफल हो पाएंगे या नहीं और दर्शको के मन में वह किस तरह से अपनी जगह बना पाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'ब्यूटी एंड द बीस्ट' की कहानी अब छाएगी बड़े परदे पर

Ssshhhh...एक बार फिर से डराने आ रही है 'एनाबेला'

तो इसलिए जैकी चैन अपने स्टंट्स किसी और से नहीं करवाते है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -