भारत-पाक क्रिकेट न होने पर शोएब अख्तर का झलका दर्द
भारत-पाक क्रिकेट न होने पर शोएब अख्तर का झलका दर्द
Share:

गौरतलब है कि, काफी लम्बे समय से भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट की पिच पर आमना सामना नहीं हुआ है. जिसके चलते पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दोनों देशों की राजनीति को जिम्मेदार ठहराया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यु में शोएब अख्तर ने अपने बयान में कहा कि, "यह बेहद दुखद है कि सीमा के दोनों तरफ के क्रिकेटरों को भारत-पाक प्रतिद्वंद्विता का अनुभव करने के काफी मौके नहीं मिल रहे. एशेज के साथ यह खेल की सबसे बड़ी सीरीज है. क्रिकेटरों को अपने देश के लिए रातों रात हीरो बनने का मौका नहीं मिल पा रहा है, पाकिस्तानी क्रिकेटरों को भारत में काफी प्यार मिलता है, मुझे भी भारत से काफी प्यार मिला."

शोएब ने आगे कहा कि, "मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान के मौजूदा क्रिकेटर उस प्यार का अनुभव करें जो हमें भारत में मिला और अपनी प्रतिभा दिखाएं." बता दे कि, दोनों देशों के बीच 2007 से कोई पूर्ण द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली गई है जिसमें 2008 में हुए मुंबई आतंकी हमले की अहम भूमिका रही. हालांकि, भारत में 2012 में एक छोटी सीरीज का आयोजन जरूर हुआ था. शोएब अख्तर का मानना है कि, भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला तब तक नहीं होगी जब तक दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय बातचीत शुरू नहीं हो जाती.

ये भी पढ़े

सहवाग ने एक बार फिर विराट पर साधा निशाना

आखिरी टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे बावुमा

भारत-पाक के बीच मैच न होने पर अख्तर ने बताई यह वजह

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -