भारत-पाक के बीच मैच न होने पर अख्तर ने बताई यह वजह
भारत-पाक के बीच मैच न होने पर अख्तर ने बताई यह वजह
Share:

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने भारत और पकिस्तान के बीच क्रिकेट की जंग न होने पर खेद जताया है. और इसके लिए उन्होंने रजनीति को जिम्मेदार ठहराया है. उनका मानना है कि, राजनीति के कारण दोनों देशों के बीच ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता देखने को नहीं मिल रही हैं. आपको बता दे कि, भारत और पकिस्तान दोनों के बीच काफी लम्बे समय से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है. 

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा है कि, ‘‘यह बेहद दुखद है कि सीमा के दोनों तरफ के क्रिकेटरों को भारत-पाक प्रतिद्वंद्विता का अनुभव करने के काफी मौके नहीं मिल रहे. एशेज के साथ यह खेल की सबसे बड़ी श्रृंखला है.’ उन्होंने कहा कि, पाकिस्तानी क्रिकेटरों को भारत में काफी प्यार मिलता है, मुझे भी भारत से काफी प्यार मिला.’’ अख्तर ने कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान के मौजूदा क्रिकेटर उस प्यार का अनुभव करें जो हमें भारत में मिला और अपनी प्रतिभा दिखाएं. 

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि द्विपक्षीय श्रृंखला तब तक नहीं होगी जब तक दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय बातचीत शुरू नहीं होती. और मौजूदा स्थिति में किसी को नहीं पता कि क्रिकेट कूटनीति काम करेगी या नहीं. दोनों बोर्ड चाहते हैं कि, दोनों देशो के बीच श्रृंखला हो. श्रृंखला होती है तो यह उनके पक्ष में है. 

कल क्लीन स्वीप से बचने उतरेगी टीम इंडिया

ये काम कर हरमनप्रीत कौर ने की रोहित शर्मा की बराबरी

इस खिलाडी की गेंदबाज़ी से हैरान है क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -