हेलीकाप्टर से ज्योतिरादित्य का भाषण सुनते शिवराज
हेलीकाप्टर से ज्योतिरादित्य का भाषण सुनते शिवराज
Share:

कोलारस उपचुनाव पर सबकी नजर है. भाजपा हो या कांग्रेस दोनों की नजर इस सीट पर है. चुनाव प्रचार को देखते हुए लग नहीं रहा है कि, यह उपचुनाव है. ऐसे में बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक अजीब मामला देखने को मिला. जिसमें कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य अपनी सभा को सम्बोधित कर रहे थे और उनके मंच के ऊपर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकाप्टर था. सभा के कारण काफी समय तक ऊपर रहा हेलीकाप्टर कुछ देर बाद नीचे उतारा गया. दोनों सभाओं के बीच की दुरी मात्र 500 मीटर थी. 

सभा में ज्योतिरादित्य ने शिवराज सरकार पर बिजली और सड़कों को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सांसद निधि से मैंने गांवों में सड़क बनवाई. बिजली के लिए सब स्टेशन बनवाए, लेकिन शिवराज ने बिजली नहीं दी.

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, "मैं कोलारस के विकास में कोई कसर नहीं रहने दूंगा. केवल पांच माह में मैं इस इलाके की सूरत बदल दूंगा. यदि काम पसंद नहीं आए तो हमें गेट आउट कर देना. उन्होंने ज्योतिरादित्य पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि क्षेत्रीय सांसद ने अपनी निधि से केवल 50 लाख रुपए ही दिए हैं और उसी का वो ढिंढोरा पीट रहे हैं. लेकिन कुछ कर नहीं सके.

हासन की पार्टी को लेकर मोइली का बयान

रोचक मोड़ पर पहुंचे एमपी के उप चुनाव

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -