शिरोमणि अकाली दल के नेता पर जूता फेंका
शिरोमणि अकाली दल के नेता पर जूता फेंका
Share:

शिरोमणि अकाली दल के नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका के साथ एक अप्रिय घटना घटी.ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न शहर में रविवार को एक कबड्डी मैच के दौरान कुछ सिख ग्रुप्स द्वारा विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मलूका को यहां मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, जहां एक प्रदर्शनकारी ने उनकी तरफ जूता भी फेंका. ये घटना मैच के दौरान घटी और मलूका को वहां से निकलना पड़ा.

दरअसल ये प्रदर्शनकारी वर्ष 2015 में सिख धर्मग्रंथ की बेअदबी के बाद मलूका की कथित टिप्पणी से नाराज़ थे. उनका आरोप था कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद मलूका ने कथित रूप से लोगों को दिवाली मनाने के लिए कहा था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मलूका यहां किंग कबड्डी के आयोजकों के साथ जैसे ही मंच पर पहुंचे, वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों ने उनकी इस टिप्पणी का हवाला देते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

देखते ही देखते ही प्रदर्शनकारियों की संख्या काफी बढ़ और स्टेडियम में हंगामा शुरू हो गया. इसी दौरान किसी प्रदर्शनकारी ने मंच पर मलूका की जूता भी उछाला, हालांकि वह इससे बच गए. वैसे ये पहली घटना नहीं है जिसमे किसी नेता या बड़ी हस्ती  पर जूता फेंका गया हो. इससे पहले भी देश के कई नेता जूते और स्याही का शिकार हो चूके है.  

 

जापान में महसूस किये गए 5.6 तीव्रता वाले भूकंप के झटके

14 साल की उम्र में इस देश में मिल जाता है लाइसेंस

गाज़ा के अपराधियों पर चल सकता है मुकदमा- विश्व युद्ध अपराध न्यायालय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -