मुंबई से लेकर लंदन तक है शिल्पा के बंगले, लाखों की है अंगूठी
मुंबई से लेकर लंदन तक है शिल्पा के बंगले, लाखों की है अंगूठी
Share:

शिल्पा शेट्टी के चेहरे की चमक वैसे तो योग है लेकिन उनकी खुशहाल ज़िंदगी के पीछे एक बड़ा हाथ उनके पति राज कुंद्रा का भी है. लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज अपनी पत्नी को लग्जरी लाइफ देने से कभी पीछे नहीं हटते है. साथ ही शिल्पा भी अपने पति को उतना ही प्यार करती है. यही वजह है कि वह द बुर्ज खलीफा में फ्लैट से लेकर महंगी कारें तक शिल्पा को गिफ्ट कर चुके हैं. 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर किसी एक्ट्रेस को सबसे महंगा वेडिंग एनिवर्सरी गिफ्ट मिला है तो वो हैं शि‍ल्पा शेट्टी. वेडिंग एनि‍र्वसरी पर राज कुंद्रा ने शि‍ल्पा को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट कि‍या था. हालांकि शि‍ल्पा ने कुछ दिनों पहले ही बताया है कि वह अपनी इस प्रॉपर्टी को बेच चुकी हैं. 

न सिर्फ वेडिंग एनि‍र्वसरी, बल्कि शादी के मौके पर भी राज कुंद्रा ने शि‍ल्पा शेट्टी के लिए ये दिन यादगार बनाने की कोशि‍श की थी. रिपोर्ट के अनुसार, राज ने शिल्पा को 50 लाख रुपये का वेडिंग लहंगा, 3 करोड़ रुपये की 20 कैरेट डायमंड रिंग तोहफे के तौर पर दी थी. इतना ही नहीं मुंबई में राज ने शिल्पा को 'किनारा' जो समुद्र के किनारे है गिफ्ट में दिया है. साथ ही नोएडा, इंग्लैंड ओर सेंट्रल इंग्लैंड में भी शिल्पा के खुद के बंगले है. 

कुछ इस तरह रहा शशि कपूर का करियर

एक दो तीन.. की 'मोहिनी' इस दिन दिखाएंगी अपना जलवा

शशि कपूर को जन्मदिन की बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -