एक दो तीन.. की 'मोहिनी' इस दिन दिखाएंगी अपना जलवा
एक दो तीन.. की 'मोहिनी' इस दिन दिखाएंगी अपना जलवा
Share:

'बागी 2' में जैकलीन अपने हॉट मोहिनी वाले किरदार में नज़र आने वाली है जिसके लिए बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. हाल ही में इस गाने एक टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसके मोहिनी की 'मोहिनी' अदाएं देखने को मिली थी. लेकिन जल्दी ही गाना भी रिलीज़ होने वाला है जिसमें आप जैकलीन को जी भर कर देख पाएंगे.

जी हाँ, Nadiadwala Gradnson ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म का आने वाला आइटम गाना सोमवार को रिलीज़ किया जायेगा. ये गाना 1988 में आयी 'तेजाब' का रीमेक है जिसमें माधुरी दीक्षित ने बहुत ही शानदार डांस किया था. उन्ही को देखते हुए जैकलीन अपनी अदाएं दिखाने जा रही हैं जिसे देखने के लिए सभी बेसब्र हैं.

इस फिल्म में 'एक दो तीन' गाने से ही माधुरी को मोहिनी के नाम से पेहचाना जाने लगा था जो उस समय का एक आइटम सॉन्ग ही था. लेकिन इस बार वो थोड़ा और बोल्ड होने वाला है. तो आइये देखिये ये वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है.

बता दें, जैकलीन ने पहले भी कई सारे आइटम गानों पर डांस किया है जिससे उन्हें काफी आइटम गर्ल ही माना जाने लगा है. इस गाने के बाद ये और भी चर्चा में होने वाली हैं. लेकिन देखना ये होगा कि क्या माधुरी के बराबर ही ये उतना कमाल का डांस कर पाएंगी. टाइगर और दिशा स्टारर ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ की जानी है. फिल्म में टाइगर का बेहतरीन स्टंट देखने को मिलेगा साथ ही काफी सारे एक्शन का भी धमाल होने वाला है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं इस अदाकारा की प्रेरणा

कॉल रिकॉर्डिंग मामले में गिरफ्तार हुआ नवाज़ का वकील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -