Bigg Boss 11: शिल्पा बनी शो की विनर, डॉली बिंद्रा नजर आई खुश
Bigg Boss 11: शिल्पा बनी शो की विनर, डॉली बिंद्रा नजर आई खुश
Share:

शिल्पा शिंदे बिग बॉस इलेवन की विजेता बन चुकी है इस बात की कई लोगो को ख़ुशी है। बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स यहीं चाहते थे की बिग बॉस की विनर शिल्पा बने वहीं कई टीवी सेलेब्स भी यहीं चाहते थे की बिग बॉस की विनर शिल्पा बने और आखिरकार शिल्पा ने विनर का ताज अपने नाम कर ही लिया। ऐसे में शिल्पा शिंदे के फैंस अब और उत्साहित नजर आ रहें है सभी को जिस घड़ी का इंतज़ार था वो आखिर आ ही गई और उनका सपना पूरा हो ही गया। सोशल साइट्स पर देखने को मिल रहा है कि शिल्पा शिंदे के विनर बनने के बाद अब क्या माहौल है।

कई टीवी स्टार्स भी शिल्पा के जीतने पर अपनी बातें खुलकर कह रहें है वहीं अभी हाल ही में डॉली बिंद्रा ने कहा कि - ‘मैं बहुत ही खुश हूं कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विजेता बनी हैं। मैं शो की शुरूआत से ही यह सोच रही थी कि शिल्पा को शो का विजेता बनना चाहिए और वैसा ही हुआ है। शिल्पा को शो पर मां का दर्जा दिया गया था और उन्होंने हमेशा इस दर्जे की इज्जत रखी।’ शिल्पा वाकई में विनर बनने की हकदार रहीं है उन्होंने बहुत ही सूझ बुझ से इस गेम को खेला है और आखिरकार जीत की हकदार बनी है।

अब शिल्पा शिंदे के विजेता बनने के बाद हिना खान और विकास गुप्ता के फैंस में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है, जिसे आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। सोशल साइट्स पर काफी समय से शिल्पा का ही नाम था और अब शिल्पा ही विनर भी बन चुकी है।

विजेता बनने के बाद शिल्पा ने किया खुलासा कहा- मुझे पता था मैं ही जीतूंगी

Bigg Boss 11: अब एक बार फिर से साथ नजर आएँगे शिल्पा और विकास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -