बेस्ट फ्रेंड से मिलने के लिए मॉम संग आउटिंग पर निकले तैमूर
बेस्ट फ्रेंड से मिलने के लिए मॉम संग आउटिंग पर निकले तैमूर
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट और फेमस स्टारकिड तैमूर अली खान का पहला बर्थडे आने वाला है. वैसे तो अपने जन्म से ही तैमूर सबसे चहेते स्टारकिड रहे है. उनकी फैन फॉलोविंग अभी से इतनी ज्यादा है कि तैमूर की एक इतनी सी हरकत भी सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच तुरंत वायरल हो जाती है. हाल ही में तैमूर अपनी मॉम करीना संग आउटिंग करते हुए नजर आये. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर बेहद ही क्यूट नजर आये. वही उनकी मॉम भी काफी हॉट और स्मार्ट लग रही थी. करीना ने रेड चेक्स शर्ट के साथ जीन्स केरी किया था. वही तैमूर की वाइट और ग्रे कलर की ड्रेस में स्वीटनेस झलक रही थी.

दरअसल तैमूर अपने बेस्ट फ्रेंड और तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य से मिलने गये थे. दोनों ही बांद्रा में स्पॉट किये गए. कुछ दिनों पहले ही चिल्ड्रन्स डे पर तैमूर को पापा सैफ अली खान ने एक शानदार कार गिफ्ट की. सैफ ने तैमूर के लिए 1.30 करोड़ रुपये की एसआरटी कार खरीदी थी. सैफ ने कहा भी था कि उनके लिए तैमूर की सुरक्षा सबसे ज्यादा मायने रखती है, इसलिए वह ये कार तैमूर को गिफ्ट करने जा रहे हैं. इस कार की बैक सीट पर बेबी सीट भी मौजूद है जो की सुरक्षा के लिहाज से बहुत बेहतरीन चीज है. इसलिए भी उन्होंने तैमूर के लिए खासतौर पर इतना महंगा गिफ्ट लिया था.

वैसे अब तो जल्द ही तैमूर का बर्थडे भी आने वाला है. 20 दिसंबर को तैमूर अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. उनके बर्थडे की स्पेशल प्लानिंग भी चल रही है. और इस बात का जिक्र खुद तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब ट्रैफिक में फंसे अभिनेता अजय देवगन

'किशोर साहू' का आज जन्मदिन

मैं फिल्म 'पद्मावती' के साथ 200% हूँ- रणवीर सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -