B'day Special: लड़की को इस बहाने से शक्ति कपूर ने किया था संबंध बनाने को मजबूर

Sep 03 2018 06:00 AM
B'day Special: लड़की को इस बहाने से शक्ति कपूर ने किया था संबंध बनाने को मजबूर

बॉलीवुड के जाने-माने विलेन, कॉमेडियन, कैरेक्टर आर्टिस्ट शक्ति कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि शक्ति कपूर अपने किरदारों की वजह से पहचाने जाते हैं उन्होंने विलेन के किरदार सबसे ज्यादा निभाए है. शक्ति कपूर को आप सभी ने सबसे पहले साल 1975 में आई फिल्म 'दो जासूस' में देखा होगा, इस फिल्म के हिट होने के बाद उन्होंने लगातार फिल्मों में काम किया. शक्ति को अधिकतर विलेन के किरदार मिले क्योंकि उन्हें लोग विलेन के किरदार में ही देखना पसंद करते थे. पहली बार जब शक्ति कपूर ने पर्दे पर रेप सीन किया था तब उन्हें घर जाकर बहुत डांट पड़ी थी क्योंकि उनकी माँ ने उन्हें रेपिस्ट के किरदार में देखकर बिलकुल पसंद नहीं किया था और उन्हें कहा था कि 'लड़कियों को छड़ने के लिए फिल्मों में काम करते हो, अगर करना ही है तो कोई अच्छी फिल्म करो और हेमा मालिनी जैसी अभिनेत्री के साथ काम करो'.

'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

शक्ति ने इस बात पर अपनी माँ को समझाया भी था. शक्ति अपने किरदार से मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेताओं को भी पीछे छोड़ देते थे. शक्ति को बॉलीवुड में विलेन के रूप में पहचान मिली है और उनका सबसे फेमस डायलॉग 'आऊं' रहा है. आज भी लोग उन्हें 'आऊं' नाम से पुकारते हैं. खबरों की मानें तो उस समय शक्ति काफी सुर्ख़ियों में रहे थे जब उनके ना सेक्स रैकेट में आया था. उनके ऊपर इल्जाम था कि उन्होंने एक लड़की को काम दिलाने के बहाने अपने साथ संबंध बनाने पर मजबूर किया था.

Trailer : अंधे होने के नुकसान पता हैं, अब आयुष्मान बताएँगे इसके फायदे

आपको बता दें कि इस इल्जाम के बाद शक्ति को फिल्मों में काम मिलना कम हो गए थे. शक्ति अब फिल्मों में बहुत कम नजर आते हैं. शक्ति कपूर अब दो बच्चों के पिता है और उनके दोनों ही बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में अपना कमाल दिखा रहे हैं. फिलहाल शक्ति को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

इन दिनों तुर्की में एन्जॉय कर रहीं हैं जेठालाल की बबिता जी

रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही

बिकिनी में इस हॉट मॉडल ने लगाई आग

?