शाहरुख ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का 'first look'
शाहरुख ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का 'first look'
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपने 52वें जन्मदिन का जश्न मनाकर काम पर वापस लौट चुके हैं, बता दे कि उन्होंने मुंबई में आनंद एल राय की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में अपने पसंदीदा एक्टर का लुक देखने के लिए शाहरुख़ खान के फेन्स बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे, इसलिए पब्लिक डिमांड को देखते हुए शाहरुख ने अपना लुक लीक किया है.

साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- आनंद की फिल्म के सेट पर अपने शूट का इंतजार कर रहा हूं. बता दे कि तस्वीर में उन्होंने ब्लैक शर्ट पहनी है. शाहरुख का यह लुक उनके चॉकलेटी हीरो वाले अंदाज की याद दिलाता है. खास बात यह कि शाहरुख़ खान का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताना चाहेंगे कि आनंद एल राय की फिल्म में वह बौने इंसान का किरदार निभाएंगे. जिसमें उन्हें VFX की मदद से बौना दिखाया जाएगा.

इसमें उनके अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा होंगी. खास बात यह है कि इस फिल्म में इन तीनों सितारों के अलावा भी बॉलीवुड की कई हस्तियां एक साथ दिखेंगी. इसके अलावा फिल्म में सलमान खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, काजोल के अलावा कई बड़े सितारे कैमियो करते दिखेंगे. हाल ही में शाहरुख ने खुलासा किया कि फिल्म का टाइटल नवंबर या दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़े

तो इसलिए बनी अथिया शेट्टी एक्ट्रेस

ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम ने किया बड़ा खुलासा

किसने दी सपना चौधरी को 'लव बाइट'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -