'गोल्ड' की खूबसूरत मोहतरमा मौनी का झलका सोने जैसा रूप...
'गोल्ड' की खूबसूरत मोहतरमा मौनी का झलका सोने जैसा रूप...
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए अक्षय की फिल्म गोल्ड के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो की 2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधारित फिल्म में काम करने जा रहे हैं.

अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’. बता दे कि, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी वाली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय की यह फिल्म आजादी के बाद 1948 में लंदन में आयोजित हुए ओलिंपिक गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम की कहानी पर आधारित है.

टीवी सीरियल 'नागिन' में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा बिखेरने वाली मॉनी रॉय अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मॉनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. मौनी ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि ये अभी साफ नहीं है कि फिल्म में मौनी का रोल क्या होगा लेकिन मौनी रॉय अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं.  

क्या आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है? तो अक्षय को है आपकी तलाश... Watch Promo

अक्षय बनेंगे सुपर जज....

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -