SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ
SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विल स्मिथ इन दिनों भारत की यात्रा पर आए हुए हैं. इस दौरान स्मिथ ने कई बॉलीवुड कलाकारों से मुलाकात की और उनके साथ मस्तीभरे पल बिताए. इसी बीच स्मिथ टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट पर भी पहुंचे. यहां स्मिथ ने कलाकारों के साथ मस्ती तो की ही और इसके साथ ही उन्होंने डांस भी किया. सोशल मीडिया पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट से कई सारी तस्वीरें सामने आई है जिसमें फिल्म की टीम और स्मिथ की मस्ती दिखाई दे रही है.

स्मिथ ने फिल्म के सितारों के साथ डांस और मस्ती का लुत्फ़ तो उठाया ही है और इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म के एक गाने पर स्टेज परफॉरमेंस भी शूट किया. विल स्मिथ ने अपने इन मस्तीभरे पलों की तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की टीम को धन्यवाद भी कहा. स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के स्टार्स के साथ भी फोटो शेयर की है.

आपको बता दें स्मिथ भारत में एक फिल्‍म समारोह में हिस्सा लेने के लिए आए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी एक इच्छा भी फैंस के साथ जाहिर करते हुए कहा कि 'उनकी बड़ी इच्छा है कि वो एक बॉलीवुड डांस सीक्‍वेंस का हिस्सा बने.' वैसे अब तो स्मिथ की ये इच्छा पूरी हो ही गई है. जल्द ही स्मिथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के एक सॉन्ग में स्पेशल अपीरियंस में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ही बात करे तो इसमें टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतरिया लीड रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा है और ये फिल्म अगले साल 10 मई को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

बॉलीवुड के इन दिग्गजों से डांस सीख रहे विल स्मिथ

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

नाना पाटेकर के बेटे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -