यौन उत्पीड़न हर दूसरे घर में होता है- राधिका आप्टे
यौन उत्पीड़न हर दूसरे घर में होता है- राधिका आप्टे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि यौन उत्पीड़न सिर्फ ग्लैमर व शोबिज की दुनिया में ही नहीं बल्कि हर दूसरे घर में होता है. खबरों के अनुसार राधिका ने बताया कि, यौन उत्पीड़न हर दूसरे घर में होता है, इसलिए यह सिर्फ फिल्म उद्योग का हिस्सा नहीं है. भारत सहित दुनिया में हर जगह बाल दुर्व्यवहार, घरेलू हिंसा होती है.”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि यौन उत्पीड़न का शिकार सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष, छोटे बच्चे और हर कोई होता है. लोग अपने प्रभाव का इस्तेमाल हर स्तर पर करते हैं. राधिका का कहना है कि इसे बदलने की जरुरत है, “मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत ‘नहीं’ कहने से होती है, चाहे आपकी महात्वकांक्षा कितनी भी बड़ी क्यों न हो.

आपको इस बारे में बहादुर बनने और खुद की प्रतिभा पर भरोसा करने की जरूरत है. ‘नहीं’ कहें और बोलना शुरू करें क्योंकि अगर कोई एक शख्स बोलता या बोलती है तो उनकी कोई नहीं सुनने वाला, लेकिन अगर 10 लोग बोलते हैं, तो और लोग उनकी बातें सुनेंगे.” आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राधिका आप्टे ने फिल्म ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ से 2005 में बॉलीवुड में एंट्री की थी.

ये भी पढ़े

हिंदी सिनेमा के पितामाह 'वी शांताराम' को गूगल ने डूडल बनाकर दी श्रद्धांजलि

कल्लू ने बनाया 304 बार किसिंग सीन करने का रिकॉर्ड...

फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट अब बढ़ सकती है आगे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -