हासन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, जयललिता को कहा 'तानाशाह'
हासन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, जयललिता को कहा 'तानाशाह'
Share:

नई दिल्ली : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को लेकर दक्षिण के दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने विवादित बयान दिया है. जहां उनके ख़िलाफ़ फ़िलहाल शिकायत दर्ज कराई गई है. दिवंगत अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री को हासन ने तानाशाह करार दिया है. अभिनेता से राजनेता बने कमल पर आरोप लगे है कि उन्होंने तमिल 'बिग बॉस 2' शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को तानाशाह बताया है. इस पर आपत्ति जाहिर करते हुए उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज हो चुका है. 

राहुल गाँधी के करीबी पर यौन शोषण का आरोप, गिरफ्तार

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कमल हासन, तमिल बिग बॉस और विजय टीवी के ख़िलाफ़ शिकायत का मामला प्रकाश में आया है. बता दे कि तमिल बिग बॉस विजय टीवी पर प्रसारित होता है और इस पर कमल हसन ने जयललिता को लेकर विवादित टिप्पणी की है. 

कमलनाथ-सिंधिया के सपनों पर फिरेगा पानी, कांग्रेस ने माना MP में फिर जीतेंगी BJP

यह पहला मौका नही है, जब तमिल बिग बॉस विवादों के घेरे में घिरा हो. इससे पहले तमिलनाडु के हिंदू संगठन 'हिंदू मक्कल काची' ने बैन करने की मांग की थी. बता दे कि कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'विश्वरूपम 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. उनकी यह फिल्म 10 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. बता दे कि इस फिल्म में एक्टिंग के अलावा फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, एक्टर और लेखक का रोल भी हासन ने ही निभाया हैं. 

ख़बरें और भी...

मोदी को हटाना मेरा मकसद : ममता बनर्जी

मुस्लिमों के समर्थन में उतरी कट्टर हिन्दुत्व शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -