यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
Share:

जेल में लालू ने कुक को हटवाकर खुद बनाया मनपसंद खाना

आरजेडी प्रमुख लालू यादव जहां जाते है अपना सिक्का जमा लेते है. लालू अभी बिरसा केंद्रीय कारा, होटवार जेल में है और यहाँ भी उन्होंने अपनी बादशाहत शुरू कर दी है.

आने वाले नए साल में भारत बनेगा दुनिया की 5 वां सबसे बड़ा इकोनॉमी 

भारतीय इकोनॉमी में सुधार लाने के लिए भारत सरकार ने जो कदम उठा थे. उसके लिहाज से साल 2018 भारतीय इकोनॉमी के लिए काफी अहम साबित होने वाला है. 

जाधव पर नरेश अग्रवाल का विवादित बयान

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से मिलने पहुंचीं उनकी मां और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार का जहां पूरे देश में विरोध हो रहा है, 

चार फुट का जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर ढेर

भारतीय सुरक्षाबलों ने मंगलवार को चर्चित चरमपंथी नूर मोहम्मद तांत्रे को श्रीनगर के बाहर हुई एक मुठभेड़ में मार दिया. उसकी लबाई चार फुट दो इंच थी और वह पाकिस्तान से संचालित चरमपंथी समूह जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर था. लंबी चली मुठभेड़ के बाद तांत्रे मारा गया.

अब दिल्ली के दूल्हे नहीं चढ़ सकेंगे घोड़ी

जनवरी में होने वाली शादियों में घोड़ी पर चढ़ने का अरमान रखने वाले दुल्हों की इच्छाओं पर पानी फिर गया है, क्योंकि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने घोड़ों में जानलेवा ग्लेंडर्स संक्रमण मिलने 

पाकिस्तान के कर दो चार टुकड़े- कुलभूषण मामले पर स्वामी

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने इस्लामाबाद पहुंची उनकी मां और पत्नी के साथ हुई बदसलूकी पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम ने बड़ा बयान दिया है. पाकिस्तान द्वारा किये गए बुरे बर्ताव पर स्वामी ने तीखे शब्दों में कहा कि पाकिस्तान के चार टुकड़े कर देने चाहिए.

गुजरात: रूपाणी सरकार के 90 फीसदी मंत्री करोड़पति

कल मंगलवार को गुजरात में नई सरकार का गठन के साथ ही मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के 20 सदस्यीय मंत्रिमंडल ने शपथ ले ली. जब इन मंत्रियों की कुंडली देखी गई तो पता चला कि

सीएम योगी ने खुद के खिलाफ चल रहे मामले वापस लिए

यूपी की यह खबर चौंकाने वाली है कि योगी सरकार ने  सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चल रहे केस वापस लेने का निर्णय लिया है. बता दें कि 1995 में शिव प्रताप शुक्ला, 

 संयुक्त राष्ट्र ने अपने वार्षिक बजट में की पांच फीसदी की कटौती

संयुक्त राष्ट्र ने अपने आगामी बजट में कटौती की है. वे भी 28.6 करोड़ डॉलर की.जो उसके व्यय के पांच फीसदी कटौती के बराबर है. इस बारे में अमेरिका का कहना है कि उसने इसके लिए पहले बातचीत की थी. 

शास्त्री के बाद धोनी के समर्थन में उतरे रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकट टीम के विष्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टीम इन दिए के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी की जगह को लेकर उठ रहे सवालों पर आश्चर्य जताया है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -