पाकिस्तान के कर दो चार टुकड़े- कुलभूषण मामले पर स्वामी
पाकिस्तान के कर दो चार टुकड़े- कुलभूषण मामले पर स्वामी
Share:

पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने इस्लामाबाद पहुंची उनकी मां और पत्नी के साथ हुई बदसलूकी पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम ने बड़ा बयान दिया है. पाकिस्तान द्वारा किये गए बुरे बर्ताव पर स्वामी ने तीखे शब्दों में कहा कि पाकिस्तान के चार टुकड़े कर देने चाहिए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुंबई के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे स्वामी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि "पाक को चार टुकड़ों में विभाजित करना ही एकमात्र स्थायी उपाय है. पाकिस्तान के खिलाफ तुरंत संज्ञान लेते हुए युद्ध छेड़ देना चाहिए. भारत सरकार को जाधव की पत्नी और मां से जबरन मंगलसूत्र, बिंदी और चूडियां हटवाने जैसी बदसलूकी पर पाकिस्तान मसे बदला लेना चाहिए."

गौरतलब है कि पकिस्तान की जेल में कैद जाधव से मिलने जब उनकी मां और पत्नी पाकिस्तान गए तो उनके साथ काफी बदसलूकी की गयी. हद तो तब हो गयी जब पाकिस्तान सरकार ने जाधव से मिलने के पूर्व उनकी पत्नी के जूते उतरवा लिए और मुलाकात के बाद भी जूते वापस नहीं किए.

यहां तक कि जाधव के परिवार को उनसे मराठी भाषा में बात भी नहीं करने दी गई. पाकिस्तान के ऐसे बर्ताव के बाद आशंका जताई गई थी कि कहीं न कही पाकिस्तान ने कुलभूषण पर दबाव बनाया है जिसकी कारण वह अपने परिवार से ठीक ढंग से बात भी नहीं कर पाए.

 

नीतीश कुमार ने किया 3030.52 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास

गुजरात: रूपाणी सरकार के 90 फीसदी मंत्री करोड़पति

जब पीएम ने सुशील मोदी से उनके बेटे की शादी के बारे में पूछा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -