जेल में लालू ने कुक को हटवाकर खुद बनाया मनपसंद खाना

रांची: आरजेडी प्रमुख लालू यादव जहां जाते है अपना सिक्का जमा लेते है. लालू अभी बिरसा केंद्रीय कारा, होटवार जेल में है और यहाँ भी उन्होंने अपनी बादशाहत शुरू कर दी है. लालू को जब जेल का खान पसंद नहीं आया तो उन्होंने जेल के कुक को हटवाकर खुद अपनी पसंद का खाना बनाना शुरू कर दिया. लालू कारा के अपर डिवीजन सेल में बने मेस में पहुंचे. जेल के कुक को हटाकर अपने पसंद की नेनुआ की सब्जी, साग व करेला का भुजिया खुद तैयार किया. इतना ही नहीं, लालू ने अगले दिन अपने लिए कटहल और सहजन की सब्जी भी बनाई थी. 

फिर क्या था लालू के चर्चे जेल में भी होने लगे. यहां तक की जेल के रसोइयों को भी लालू-रेसिपी पसंद आ रही है. जेल में लालू पूर्ण रूप से शाकाहारी भोजन कर रहे है. उनके निवेदन पर उन्हें अपना भोजन खुद बनाने की अनुमति मिल गयी है. भोजन के लिए सब्जियां लालू को जेल अधिकारीयों द्वारा प्रदान करवाया जा रहा है. इन सब्जियों को जेल परिसर के गार्डन में ही उगाया गया है.

चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद न्यायिक हिरासत में बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल भेजे गए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कुछ दिन पहले जेल की मेस में पहुंच गए. लालू यादव को खैनी भी खूब पसंद है. आरजेडी के एक कार्यकर्ता ने लालू के लिए पटना से खैनी लाकर दी है. जेल के कुक ही लालू को खैनी बनाकर दे रहे हैं.

अटल इनोवेशन मिशन के लिए 1500 स्कूलों का चयन

महिला ने दिया एक साथ चार बच्चों को जन्म

खालसा दीवान के प्रमुख चरणजीत का आपत्तिजनक वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -