कक्षा 2 के छात्र को अपने ऑफिस में लेकर गए प्रिंसिपल और कहा- 'उतारो पेंट'
कक्षा 2 के छात्र को अपने ऑफिस में लेकर गए प्रिंसिपल और कहा- 'उतारो पेंट'
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया है. यह मामला हैदराबाद के एक स्कूल का है जहाँ एक प्रिंसिपल पर कक्षा 2 के छात्र के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है।. जी हाँ, आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्र के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार भी कर लिया है.

आपको बता दें कि यह मामला उस वक्त सामने आया जब 8 साल के मासूम ने स्कूल जाने से दो हफ्ते तक इनकार कर दिया वह करीब 2 हफ्ते तक स्कूल जाने के लिए मना करता रहा और जब परिवार वालों ने उससे पूछा तो बच्चे ने बताया कि उसके मलाशय से लगातार खून बह रहा है. पीड़ित बच्चे यह भी बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने उसके साथ यौन शोषण किया है. इसी के साथ पुलिस ने यह बताया है कि बच्चे ने उन्हें बताते हुए कहा कि 'प्रिंसिपल उसे अपने स्कूल के ऑफिस में ले गया और वहां उसके साथ यौन शोषण किया.'

आप सभी को बता दें कि राजेंद्रनगर पुलिस ने प्रिंसिपिल को गिरफ्तार कर लिया है और प्रिंसिपल के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि 'आरोपी प्रिंसिपल को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है' वैसे यह पहला मामला नहीं है ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जिसमे बच्चों से साथ प्रिंसिपल ने रेप किया हो या अप्राकृतिक संबंध बनाए हो.

लड़की को खेत में देखकर भटकी बूढ़े की नियत, फाड़ दिए कपड़ें और..

पति कर रहा था पत्नी से जबरदस्ती, नहीं मानी तो लगा दी आग

मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल की बेटी को कमरे में ले गया पिता और कर लिया दरवाजा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -