मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल की बेटी को कमरे में ले गया पिता और कर लिया दरवाजा बंद
मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल की बेटी को कमरे में ले गया पिता और कर लिया दरवाजा बंद
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ऐसे होते हैं कि सुनकर दिल दहल जाता है. ऐसे में हाल ही में देहरादून के सेलाकुई क्षेत्र में सहसपुर गांव का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. जी इस मामले ने रिश्तों को कलंकित कर दिया है. इस मामले में एक पिता पर 12 साल की बेटी से दुराचार का आरोप लगा है. खबरों के अनुसार यह मामला आरोपी की पत्नी ने पुलिस में दर्ज करवाया है.

महिला ने बताया कि 'उसका पति देर रात लड़की को मोबाइल का लालच देकर अपने कमरे में ले गया, जहां आरोपी ने बेटी के साथ मुंह काला किया. वहीं घटना के बाद लड़की सुबह गुमसुम घर में बैठी रही तो मां के पूछने पर बेटी ने पूरी घटना की जानकारी दी. बेटी की बात सुनकर मां के होश उड़ गए और उसने तुरंत जाकर पुलिस को साड़ी घटना बताई जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की.

पुलिस ने नाबालिग की मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. आपको बता दें कि यह घटना बीते बुधवार की है. वहां के थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया कि 'नाबालिग का मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है और अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

स्वच्छता में नम्बर वन आने वाला इंदौर, अपराध की गंदगी नहीं हटा पा रहा

कपड़े बदल रही भाभी के कमरे में घुस गया देवर और कर लिया दरवाजा बंद...

देवर से भाभी करती थी संबंध बनाने की जिद, परेशान होकर देवर ने उठाया यह कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -