स्कूल या यौन शोषण का अड्डा
स्कूल या यौन शोषण का अड्डा
Share:

राजस्थान: विद्यालय जिसे कभी किसी ज़माने में मंदिर से कम नहीं आँका जाता था, और अध्यापको को माता पिता के बाद दूसरा दर्जा दिया था, अध्यापक ही विद्यार्थियों के लिए एक ऐसा मार्गदर्शक या यूं कहे ही अंग रक्षक हुआ करते थे, जिन पर हर माता पिता आंखे मूँद कर विश्वास किया करते थे. लेकिन आज के इस कलयुग में यह बाते ऐसी लग रही है जैसे मानो किसी किताब की कहानी है. यहाँ कुछ हवस के पुजारी, मंदिर कहे जाने वाले स्कूलो में ऐसे कांड कर रहे है, जो इंसानियत को तार-तार कर रहे है, अभी हालही में गुरुग्राम के एक स्कूल में 7 साल के बच्चे का क़त्ल हुआ था जिसकी गुत्थी अभी तक सुलझी भी नहीं थी कि, राजस्थान के बाड़मेर में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम का यौन शोषण हुआ. जिसे शायद इन सारी चीजों का ज्ञान भी न हो लेकिन वो इन वहशी दरिंदो का शिकार बन चुकी है. फिलहाल पुलिस इस मामला की सख्ती से जाँच पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि यह घटना बीते दिन की है जब मासूम को शाम के समय पेट दर्द हुआ, जिसके बाद उसे वहीं के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां बच्ची के निजी अंगों में दर्द होने पर डॉक्टर ने मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजन को बच्ची के साथ गलत होने का अंदेशा जताया, और पुलिस को इसकी सूचना दी. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक स्कूल पहुंचे. उन्होंने बच्ची के साथ स्कूल में ही यौन उत्पीड़न होने के मामले में प्राचार्य और अन्य स्टाफ से जानकारी ली. 

बता दे एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी निकाल लिए है, पुलिस का कहना है आरोपी जल्द उनकी गिरफ्त में होगा.  
 

शराबी जेल अधीक्षक ने की ,रिश्वत की पेशकश

यमुना में पलटी नाव, हादसे से आक्रोशितों ने किया पथराव

हत्या के मामले में, रियाज सिद्दीकी को आजीवन कारावास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -