शराबी जेल अधीक्षक ने की ,रिश्वत की पेशकश
शराबी जेल अधीक्षक ने की ,रिश्वत की पेशकश
Share:

लखनऊ: शराब के नशे में व्यक्ति अक्सर ग़लत हरकतें करता है यह तो सुना था, लेकिन नशे में जेल अधीक्षक जेल मंत्री को रिश्वत की पेशकश करते हुए 50 हजार रुपयों से भरा पैकेट छोड़ आएगा इसकी उम्मीद नहीं थीं। इस मामले में राज्य मंत्री के गनर ने जेल अधीक्षक के खिलाफ रिश्वत देने की शिकायत दर्ज कराई है।

उल्लेखनीय है कि यह घटना दो दिन पूर्व मंगलवार की है। इस बारे में जेल राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने बताया कि सीएम के यहाँ बैठक के बाद जब वह डालीगंज स्थित अपने आवास पर आए तो गनर ने बताया कि जेल अधीक्षक उमेश कुमार सिंह उनसे मिलना चाहते हैं, तो उन्होंने अधीक्षक को मिलने के लिए अंदर बुला लिया। राज्य मंत्री के अनुसार करीब पांच मिनट तक जेल अधीक्षक इधर-उधर की बातें करते रहे। जब उनसे यहाँ आने के कारण पूछा, तो वह एक पैकेट रख कर कमरे से बाहर चले गए. उस पैकेट को उनके सहयोगी विख्यात शर्मा ने खोला तो उसमें 50 हजार रुपये रखे हुए थे।यह देखकर मंत्री को गुस्सा आ गया।

बता दें कि जेल राज्य मंत्री ने अ पने गनर सौरभ कुमार को इस मामले में थाने में केस दर्ज कराने के लिए कह दिया। इसके बाद सौरभ ने थाने जाकर जेल अधीक्षक उमेश कुमार सिंह के खिलाफ रिश्वत देने और नशे की हालत में आने की शिकायत का मामला हजरतगंज कोतवाली में दर्ज करा दिया। अब पुलिस मामले की जाँच करेगी।

यह भी देखें

घूस के आरोप में कल सब इंस्पेक्टर की कोर्ट में होगी पेशी

रिश्वत से परेशान दो लोगों ने, विधायक दफ्तर के बाहर किया आत्मदाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -