'केदारनाथ' अटकी, तो अब इस फिल्म से सारा अली खान कर सकती है डेब्यू
'केदारनाथ' अटकी, तो अब इस फिल्म से सारा अली खान कर सकती है डेब्यू
Share:

कई दिनों से ये खबरें आ रही हैं सैफ की बेटी सारा अली खान जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसी के साथ ये खबर भी आ रही थी कि सारा अली खान आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही थी. लेकिन कई कारणों के चलते ये फिल्म अटक गयी है. इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है कि ये फिल्म अब रिलीज़ भी हो पायेगी या नहीं. लेकिन सारा अली खान ने अपनी पहली ही फिल्म में कदम रखा और फिल्म रुक गयी. यानी सारा का बॉलीवुड डेब्यू भी रुक गया.

इसके बाद ये खबर सारा अली खान अपना समय नही गँवाना नहीं चाहती और तुरंत ही उन्होंने अपना ध्यान दूसरी फिल्मों में लगा लिया है.  खबर की मानें तो सारा अली खान, रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ में मुख्य किरदार में नज़र आ सकती हैं और खबर है यह फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज़ की जाएगी.

रोहित शेट्टी के बैनर तले बन रही ये फिल्म के लिए सारा को पहले भी ये ऑफर दिया गया था लेकिन उस समय उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया था और कहा कि वो अपना पूरा ध्यान केदारनाथ पर ही लगाना चाहती हैं. लेकिन सारा फिल्म ‘सिम्बा’ पर विचार कर रही हैं. चूँकि केदारनाथ टल चुकी है तो ये भी संभव है कि अब सिम्बा से सारा का बॉलीवुड डेब्यू हो. अब देखना ये है फिल्म में अपने जलवे कैसे दिखा पाएंगी ये एक्ट्रेस.

बनने निकले थे IPS, बन गए एक्टर

नायिका फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड फंक्शन में हर अभिनेत्री नजर आई खूबसूरत

संजू बाबा इस खास वजह से 8 मई को रिलीज़ करना चाहते है बायोपिक का ट्रेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -