संजू बाबा इस खास वजह से 8 मई को रिलीज़ करना चाहते है बायोपिक का ट्रेलर
संजू बाबा इस खास वजह से 8 मई को रिलीज़ करना चाहते है बायोपिक का ट्रेलर
Share:

जल्द ही बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म पर्दे पर आने वाली है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस बायोपिक में संजय दत्त की भूमिका में रणवीर कपूर नजर आएंगे. रणवीर के इस फिल्म के कुछ लुक भी वायरल हुए थे जिसमे उनका अलग ही रूप देखने को मिला था. फिल्म के कुछ सीन्स की तस्वीरें देखकर तो फैंस को फिल्म के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अब जल्द ही उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है. संजय दत्त की बायोपिक का ट्रेलर 8 मई को रिलीज़ होगा.

सूत्रों की माने तो खुद संजय दत्त चाहते है उनकी बायोपिक फिल्म का ट्रेलर 8 मई को रिलीज़ किया जाए. ऐसा इसलिए क्योकि 8 मई, 1981 के दिन संजू बाबा की पहली फिल्म रॉकी रिलीज़ हुई थी. इसलिए वो चाहते है कि उनकी बायोपिक फिल्म का ट्रेलर भी इस दिन रिलीज़ हो. आपको बता दे रॉकी फिल्म संजय के लिए सिर्फ इसलिए खास नहीं है क्योकि ये उनकी पहली फिल्म थी बल्कि इसलिए भी उनके लिए ये फिल्म खास है क्योकि उनके करियर की इस पहली फिल्म को संजय के पिता सुनील दत्त ने निर्देशित किया था. साथ ही ये फिल्म संजय की माँ नरगिस के निधन के महज 5 दिन के बाद ही रिलीज़ हुई थी. इसलिए संजय इस फिल्म को बहुत खास मानते है.

आपको बता दे संजय दत्त बायोपिक में रणवीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाएंगे. वही रणवीर के अलावा इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, मनीशा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल भी नजर आने वाले है. ये फिल्म 29 जून को रिलीज़ की जाएगी.

नीरव मोदी की ज्वैलेरी पहन चुकी है ये बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस

विराट ने अपनी शानदार जीत का श्रेय दिया अनुष्का को

Race 3 : शूटिंग से समय निकाल कर Zoo में एन्जॉय कर रहे हैं कलाकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -