शादी का खर्च उठाने में समर्थ नहीं भाईजान, इसलिए नहीं कर रहें शादी
शादी का खर्च उठाने में समर्थ नहीं भाईजान, इसलिए नहीं कर रहें शादी
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान अपनी शादी की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहते है। हम सभी जानते है कि सलमान अक्सर ही अपनी शादी की वजह से सुर्खिया बटोरने में आगे हो जाते है हर बार शादी को लेकर सलमान की चर्चाएं होती है। ऐसे में अभी हाल ही में भाईजान ने अपने शादी ना करने के पीछे के कारण को बताया है। जी हां अभी हाल ही में सलमान ने बताया कि वे शादी क्यों नहीं करना चाहते है या क्यों नहीं कर रहें है। सलमान ने कहा कि अब के समय में शादी करना बहुत ही महंगा हो चुका है इस वजह से वे शादी नहीं करना चाहते है ये बात सलमान ने एक कार्यक्रम के सौरान कहीं है। सलमान का कहना है कि इन दिनों शादी करना सबसे ज्यादा महंगा हो गया और वे शादी के खर्च को उठाने में समर्थ नहीं है इस वजह से वे शादी नहीं करना चाहते।

उन्होंने इसकी वजह भी बताई कि डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्मों में शादी इतनी भव्य होती थी कि सभी की शादियों का खर्चा बढ़ गया। इस वजह से अब शादी करने का उनका कोई मन नहीं है। सलमान ने एक राज खोलते हुए ये भी कहा कि उनके पास कई लोग आकर पैसे मांगते है अपनी बेटी की शादी के लिए और पैसे कम नहीं बल्कि ढाई लाख रूपये से ज्यादा होते है। सलमान अपने पिता की बात कर रहें थे तो उन्होंने कहा कि उनके पापा की शादी तो मात्र 180 रूपये में ही हो गई थी लेकिन अब ऐसा नहीं होता है।

इस तरह भाईजान ने शादी को महंगा बताकर अपने आप को सिंगल बताया है और शादी के लिए ना कहीं है। अब देखते है कि भाईजान अपनी महंगी शादी का खर्च कब उठाते है।

अर्जुन कपूर ने शेयर की अपनी भाभी के स्वागत की तस्वीर

Birthday Special : अपने नाम के साथ माँ का नाम क्यों जोड़ते है भंसाली

अक्षय की एक्स ने पति संग शेयर की खुशनुमा तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -