सलमान और कैटरीना को कोर्ट से मिली बड़ी राहत
सलमान और कैटरीना को कोर्ट से मिली बड़ी राहत
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ कुछ दिनों पहले एक जातिगत टिप्पणी मामले में गंभीर रूप से घिरते हुए नजर आए थे. उन पर जातिगत रूप से यह आरोप लगे थे कि, उन्होंने जाति विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया था. जो कि, किसी जाति विशेष की भावनाओ को आहत करता हैं. इस तरह के आरोप लगने के बाद कैटरीना और सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की गई थी. मामला कोर्ट तक पहुंचा था, जिसमे दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की बात कही गई थी.

लेकिन हालिया प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सलमान खान और कैटरीना कैफ को कोर्ट से बड़ी राहत मिली हैं. सलमान और कैटरीना के खिलाफ पटियाला कोर्ट में दाखिल की गई याचिका सिरे से खारिज कर दी गई हैं. कोर्ट के इस फैसले के बाद सलमान और कैटरीना को बड़ी राहत मिली हैं. कोर्ट ने इस मामले में शिकायत दर्ज करने से मन कर दिया हैं. 

आपको बता दे कि, सलमान और कैटरीना उस समय जातिगत टिप्पणी मामले में फंसे थे. जब वे अपनी फिल्म टाइगर जिन्दा है के प्रमोशन में व्यस्त थे. उन पर अनुसूचित जाति के लोगो ने आरोप लगाया था कि, उन्होंने समाज के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. दरअसल, सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के दौरान अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया था. उस समय अनुसूचित जाति के लोगो ने सलमान और कैटरीना का जमकर विरोध भी किया था. यहां तक कि समाज के लोगो ने सलमान के पुतले भी फूंके थे. 

सामूहिक दुष्कर्म का गढ़ बना हरियाणा: एनसीआरबी

योगी पर लगा हिन्दुओं के मंत्री होने का आरोप

एएमयू कभी किसी समुदाय की नहीं रही : राष्ट्रपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -