जब सलमान ने कहा, सजन रेडियो बजइयो बजइयो जरा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एक और फिल्म जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है फिल्म का नाम है 'ट्यूबलाइट' जिसका निर्देशन किया है फ़िल्मकार कबीर खान. फिल्म का पहले भी टीजर रिलीज हो चूका है जिसको सभी ने खासा पसंद भी किया था. तथा सभी को फिल्म के इस सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार था जो के आज रिलीज हो गया है. बता दे की फिल्म में हमे सलमान खान के साथ में चीनी अभिनेत्री झू झू नजर आने वाली है. फिल्म के रिलीज हुए इस सॉन्ग के बोल है ‘सजन रेडियो बजइयो बजइयो जरा…’

जी हा, यह सॉन्ग जैसे ही रिलीज हुआ इसने सलमान खान के चाहने वालो के बीच में एक प्रकार से तहलका ही मचा दिया है. आपको बता दे की फिल्म का यह जो सॉन्ग है वह एक प्रकार से सलमान खान पर ही पूरी तरह से फिल्माया गया है तथा सॉन्ग में हमे सलमान खान की चुलबुली मस्ती भी नजर आ रही है.

बता दे कि फिल्म के इस सॉन्ग में सलमान खान जमकर डांस करते हुए भी हमे नजर आ रहे हैं. ‘रेडियो’ गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है वहीं कमाल खान और अमित मिश्रा ने गाने को अपनी आवाज दी है. संगीत प्रीतम का है जबकि रेमो डिसूजा ने गाने की कोरियोग्राफी की है. आप भी लीजिये सलमान खान कि फिल्म ट्यूबलाइट के इस सॉन्ग का जमकर मजा.  

‘ट्यूबलाइट’ को ट्विटर पर ईमोजी मिला...

कैटरीना संग सलमान की नई तस्वीर हो रही तेजी से Viral

महज 45 मिनट में ही 'सुल्तान' ने कर दी चढ़ाई...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -