महज 45 मिनट में ही 'सुल्तान' ने कर दी चढ़ाई...
महज 45 मिनट में ही 'सुल्तान' ने कर दी चढ़ाई...
Share:

अभिनेता सलमान ख़ान जिनकी फिल्म 'सुल्तान' के बारे में भी आप सभी जानते ही है. जो के बॉक्स ऑफिस पर अपनी बादशाहत कायम कर चुकी है अभी तो सलमान खान अपनी आगामी फिल्मो जिसमे है कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' व अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में खासा व्यस्त  है. इन दोनों ही फिल्मो में हमे अलग अलग अभिनेत्रियां नजर आने वाली है. अब सलमान खान के बारे में हमे एक और बात का पता चला है की वह एक बार फिर से अपने इस काम के चलते सुर्खियों में बन आए है.

जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी हमारे यह खान साहब कई फिल्मो में अपनी आवाज का जादू भी बिखेर चुके है  व एक बार फिर से सलमान खान ने अपनी खूबसूरत आवाज को पिरोया है. पता चला है कि अभिनेता सलमान खान ने एक मराठी फिल्म में अपनी आवाज दी है. तथा इस फिल्म के निर्देशक भी उनके खासमखास दोस्त है.

हम बात कर रहे है फिल्ममेकर व अभिनेता महेश मांजरेकर के बारे में जो के इस फिल्म के निर्देशक भी है. डायरेक्टर महेश मांजरेकर की अपकमिंग मराठी फिल्म 'फ्रेंडशिप अनलिमिटेड' (FU) के लिए सलमान खान ने एक सॉन्ग रिकॉर्ड किया है वो भी महज 45 मिनट में. बॉलीवुड के सुल्तान सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि सिंगिंग में भी सुलतान हैं. 
 

सात साल बाद फिर एक साथ कैटरीना-अक्षय

24 मई को रिलीज होगा ट्यूबलाइट का ट्रेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -