ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ
ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ
Share:

लंदन में आयोजित  स्पोर्टस इलस्ट्रेटेड स्विमिंग सूट इश्यू  2018  के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रैस बियांका बाल्टी ने अपने कातिलाना ड्रेस से सबको हैरान कर दिया. इस इवैंट में बियांका ग्रीन, ब्लैक और व्हाइट कलर की डीप नैक वाली ड्रैस में नजर आई, पतली सी ड्रेस को  बियांका ने विथाउट ब्रा पहना था जिसके कारण कई बार बीच पार्टी और फोटो शूट पर उनके प्राइवेट पार्ट्स दिखाई दिए. 

आपको बता दें, फोटोशूट के दौरान एक समय ऐसा भी आया, जब  बियांका की ड्रेस उनके प्राइवेट पार्ट्स से हट गई जिसके चलते काफी समय तक वे ऐसी ही रही लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा वो लगातार फोटोज खिचवाती रही. इस इवेटं की तस्वीरें मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसे लाखों लोगों ने पसंद किया है.

 

@si_swimsuit 2018 is out! Such a honor to be part of it ♥️

A post shared by Bianca Balti (@biancabalti) on

इससे पहले भी कई पार्टीज और इवेंट में  बियांका अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में रह चुकी है, अपने फैंस के बीच अलग इमेज रखने वाली बियांका आये दिन अपने हॉट लुक्स के फोटोज फैन्स के लिए शेयर करती रहती है. 33 वर्षीय मॉडल ने इटली के फोटोग्राफर से शादी की थी, जिससे उन्हें एक बच्ची भी थी, जिसका जन्म 2007 में हुआ था जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद बियांका अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है.

बहुत ही हॉट है शोले फिल्म के साम्भा की बेटी

बीच किनारे बेटे संग एन्जॉय करती नजर आई रईस की एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -