सैफ और अमृता की लाडली सारा, जिम में घंटों करती हैं वर्कआउट
सैफ और अमृता की लाडली सारा, जिम में घंटों करती हैं वर्कआउट
Share:

इन दिनों पर अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की वजह से सारा अली खान सुर्खियों में हैं, हालांकि सैफ और अमृता की लाडली सारा स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर है. चाहे वह खूबसूरती हो, स्टाइल स्टेटमेंट हो या फिटनेस मेंटेन करना. वह अक्सर खबरों में बनी रहती हैं.

बता दे, हाल ही में फिल्म का लंबा शेड्यूल खत्म हुआ है. जिसके बाद अपने फ्री समय में वह अपना सारा वक्त जिम में बिताती हैं. ख़ास बात यह है कि जबसे सारा ने बॉलीवुड में एंट्री लेने की ठानी है, वह अपनी फिटनेस को लेकर सचेत रहने लगी हैं. तस्वीर में सारा जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही वह स्टेबिलिटी चेयर पर साइड स्टेप अप्स करती हुई दिखीं.

बता दे कि सारा अली खान खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. वो रोज जिम में पसीना बहाती हैं. जिम में एक्सरसाइज करने के अलावा वह अपनी डाइट का भी बहुत ध्यान रखती हैं. यह उनकी डाइट और कसरत का ही कमाल है कि वे इतनी खूबसूरत दिखती हैं. बता दे कि सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. अक्टूबर में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें सारा अली खान के फर्स्ट लुक की सभी ने तारीफ की थी.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ ने शेयर किया अबराम के मस्तीभरे डांस का वीडियो

फुटबॉल अकैडमी खोलेंगे जॉन अब्राहम, साथ देंगे असम के मुख्यमंत्री

स्कूल में बच्चो संग सेलिब्रेट किया 'श्रद्धा कपूर' ने चिल्ड्रनस डे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -