स्कूल में बच्चो संग सेलिब्रेट किया 'श्रद्धा कपूर' ने चिल्ड्रनस डे
स्कूल में बच्चो संग सेलिब्रेट किया 'श्रद्धा कपूर' ने चिल्ड्रनस डे
Share:

14 नवम्बर को पुरे देशभर में बाल दिवस की धूम रही है. देशभर के अलग-अलग इलाको में चिल्ड्रन्स डे की धूम रही है. 14 नवम्बर को देश के पहले प्रधानमंत्री 'जवाहरलाल नेहरू' का जन्मदिन रहता है. चाचा नेहरू को बच्चो से बेहद लगाव था इसलिए उनके जन्मदिन को चिल्ड्रन्स डे के रूप में मनाया जाता है. बॉलीवुड में भी सेलेब्स ने इस दिन को अपने ही अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. हाल ही में श्रद्धा कपूर की कुछ फोटोज सामने आई. श्रद्धा ने मुंबई के एक स्कूल में जाकर सभी को चौका दिया. श्रद्धा ने स्कूल में जाकर बच्चो के साथ चिल्ड्रन्स डे सेलिब्रेट करना सही समझा.

स्कूल में श्रद्धा ने बच्चो के साथ मिलकर जमकर मस्ती की. उन्होंने उनके साथ डांस किया, गाना गाया, सेल्फी भी ली और खूब मस्ती की. इतना ही नहीं श्रद्धा बच्चो के साथ उनके क्लास रूम में भी बैठी और वहां बच्चे किस तरह से पढ़ते है इसकी जानकारी भी ली. फोटोज को खुद श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

बता दे जल्द ही श्रद्धा फिल्म 'साहो' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार 'प्रभास' भी मुख्य किरदार में है. फिल्म में श्रद्धा न सिर्फ एक्टिंग कर रही है बल्कि इस फिल्म में एक बार फिर वे अपनी आवाज का जादू बिखेरती हुई नजर आएँगी. फिल्म के एक रोमांटिक सांग में श्रद्धा अपनी आवाज देने को तैयार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'फुकरे रिटर्न्स’ रिलीज से पहले ऋचा ने शेयर की बोल्ड तस्वीर

बोरवोल ने ली बच्चे की जान

26 जनवरी के दिन 'पाकिस्तान में जयश्रीराम'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -