शाहरुख़ ने शेयर किया अबराम के मस्तीभरे डांस का वीडियो
शाहरुख़ ने शेयर किया अबराम के मस्तीभरे डांस का वीडियो
Share:

चिल्ड्रन्स डे की धूम पुरे देशभर में देखने को मिली. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ को भी बच्चो से प्यार है. उन्होंने चिल्ड्रन्स डे पर बहुत सारे बच्चो के साथ मिलकर सेलिब्रेशन किया था जिसकी फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की थी. लेकिन लगता है अभी भी शाहरुख़ का चिल्ड्रन्स डे सेलिब्रेशन ख़त्म नहीं हुआ है. कुछ ही देर पहले शाहरुख़ ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम का एक क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. थोड़े वक़्त में ही ये वीडियो खूब वायरल हो गया है. वीडियो में अबराम मस्ती भरे मूड में फनी डांस करते हुए नजर आ रहे है.

 

A madly happily childly dance for Aryan & Suhana by lil AbRam on this day of kids.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख़ ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है कि- 'चिल्ड्रेन्स डे पर अबराम का ये मस्ती भरा डांस सुहाना और आर्यन के लिए है.' इससे पहले भी शाहरुख़ ने अबराम के कई वीडियो शेयर किये है. इस बात में तो कोई शक नहीं है कि अपने तीनो बच्चो में शाहरुख़ सबसे ज्यादा अबराम से ही प्यार करते है. और करे भी क्यों न अबराम सबसे छोटे जो है और है भी इतने क्यूट. चाहे वो क्रिकेट स्टेडियम हो, इंस्टाग्राम हो या फिर एयरपोर्ट हर जगह शाहरुख़ अबराम की क्यूट हरकतों के फोटोज और वीडियोस कैप्चर करते रहते है.

वही अगर शाहरुख़ के वर्क फ्रंट की बात की जाये तो जल्द ही वे आनंद एल राय की फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में किंग खान कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ रंग जमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्कूल में बच्चो संग सेलिब्रेट किया 'श्रद्धा कपूर' ने चिल्ड्रनस डे

चिल्ड्रेन्स डे पर सोहा-कुणाल ने दिखाई 'इनाया' की पहली झलक

मैं वन टेक वाली एक्ट्रेस हूँ, दूसरे टेक में भरोसा नहीं करती हूँ - श्रीदेवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -