अजय के बाद सिम्बा में एक और सुपरस्टार की एंट्री, रणवीर हुए गदगद
अजय के बाद सिम्बा में एक और सुपरस्टार की एंट्री, रणवीर हुए गदगद
Share:

बॉलीवुड के बाजीराव याने कि रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सिम्बा में नजर आएंगे. पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि रणवीर सिंह रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ फिल्म सिम्बा में काम करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ रणवीर का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है. बता दें कि इस फिल्म के लिए रणवीर जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

फिल्म से जुड़ी एक खबर तो पहले ही आ चुकी है कि इस फिल्म में अजय देवगन एक कैमियो रोल करने जा रहे है. वहीं अब खबर यह भी है कि इस फिल्म में अब अजय देवगन के अलावा सुपरस्टार अनिल कपूर भी नजर आएंगे. जी हां, खबरों के मुताबिक अनिल कपूर भी इसमें दिखने वाले है. हाल ही में खुद रणवीर सिंह और अनिल कपूर ने इस खबर को कंफर्म किया है.

रणवीर ने कहा है कि फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आने वाले है. दोनों ही फिर से साथ में काम करने के लिए बेताब दिख रह है. वैसे भी अनिल कपूर रणवीर को बहुत मानते है. क्योंकि वो उनकी पत्नी सुनीता के रिश्ते में भतीजे लगते है. वहीं रणवीर भी अनिल की एंट्री से काफी खुश हैं. ख़बरों की माने तो सिंबा में अजय देवगन रणवीर के साथ क्लाइमैक्स सीन में दिखेंगे. सिम्बा 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

बुसान फिल्मोत्सव में मनोज बाजपेयी की इस फिल्म का होगा प्रीमियर

फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत मुंबई अस्पताल में भर्ती

बहन खुशी और नव्या नवेली के साथ यहां छुट्टीयां मना रही जाह्नवी, देखिए फोटो

सनी लियॉन ने फिर मचाया अपनी हॉट फोटो से तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -