सैफ अली को मिली अपनी अगली फिल्म, ऐसा होगा किरदार
सैफ अली को मिली अपनी अगली फिल्म, ऐसा होगा किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिर से बॉलीवुड कमबैक कर रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्म 'बाजार' में नज़र आने वाले हैं, इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है जिसमें वो एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. फिल्म में वो एक बिज़नेसमैन हैं जिसे सब कुछ अपने हिसाब से ही चाहिए होता है. अब देखना होगा फिल्म का कमाल दिखाएगी. इसके अलावा बात करें सैफ की अगली फिल्म की तो उस पर भी वो जल्दी ही काम शुरू करने वाले हैं. 

जी हाँ, सैफ अली खान अब बैक टू बैक फिल्में मिलती जा रही हैं जिन पर वो कमा करने जा रहे हैं. 'बाज़ार' के बाद उन्हें अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' का भी ऑफर मिला है लेकिन इस पर फ़िलहाल कोई बात नहीं हुई. इसी के बाद खबर आई है कि सैफ ने अपने लिए एक और  फिल्म तय कर ली है. बता दें, सैफ 'जवानी जानेमन' में काम कर रहें है जिसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में सैफ 40 साल के आदमी का रोल प्ले कर रहे हैं जो एक जिम्मेदार आदमी नहीं है. इस फिल्म में वो हमेशा ही जिम्मेदारियों से भागते हुए नज़र आएंगे. 

बता दें, इस फिल्म में सैफ की बेटी के रोल के लिए सारा अली खान को यानी उनकी असली बेटी को ही चुना गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया. अब देखना होगा फिल्म में क्या खास है. इसके अलावा सैफ बाज़ार में नज़र आ रहे हैं 26 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. वहीं सैफ वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए तैयारियां चल रही हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात

अजय के कहने पर छत्रपति बनेंगे सैफ अली खान !

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

GQ अवार्ड्स में बॉलीवुड की हसीनाओं के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, एक्टर्स भी कुछ पीछे नहीं रहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -