अपराधियों से हुई मुठभेड़ में एसएसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम के सिपाही की हुई मौत

अपराधियों से हुई मुठभेड़ में एसएसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम के सिपाही की हुई मौत
Share:

पटना: देश में लगातार ही अपराध बढ़ रहे हैं और अब अपराधियों को पुलिस का भी डर नहीं रह गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बिहार के पटना में अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। यहां बता दें कि इस मुठभेड़ में पटना एसएसपी मनु महाराज की स्पेशल टीम के कॉन्सटेबल की गोली लगने की वजह से मौत हो गई। वहीं बता दें कि इस मुठभेड़ में करीब 30 राउंड गोलियां चली।

 उत्तराखंड के उत्तरकाशी में लगे भूकंप के झटके

यहां बता दें कि गोलीबारी के कुछ देर के बाद पुलिस ने अपराधी को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने अभी अपराधी के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह अपराधी नौबतपुर का रहने वाला है। इसके साथ ही बता दें कि प्रशासन ने इस अपराधी के ऊपर 50 हजार का इनाम भी रखा था। वहीं पूरी घटना कंडकडबाग थाना क्षेत्र के बाइपास इलाके की है। बता दें कि पटना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नौबतपुर का रहनेवाला 50 हजार का इनामी बदमाश एक घर में छिपा हुआ है। इस सूचना के बाद पटना पुलिस के कप्तान मनु महाराज की स्पेशल टीम मौके पर अपराधी को पकड़ने के लिए पहुंच गई। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया।

नेशनल हेराल्ड मामले में सुनवाई टली, 8 जनवरी है अगली तारीख

गौरतलब है कि अपराधी को पुलिस की इस हरकत की भनक लग गई और फिर उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वहीं बता दें कि इस गोलीबारी में कांस्टेबल मुकेश सिंह को गोली लगी जिससे वे घायल हो गए और घायल मुकेश को स्थानीय निजी अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मुकेश सिंह ने दम तोड़ दिया। बता दें कि यह मुठभेड़ लगभग एक घंटे तक जारी रही।


खबरें और भी

2019 में दिखेंगे तीन सुपरमून, शास्त्र के अनुसार युद्ध के बनेंगे योग

18 दिसंबर को जयपुर में होगी आईपीएल टूर्नामेंट की नीलामी

बंदर से डरकर भाग रहे छात्र की मुंडेर से गिरकर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -