चेहरे पर लगे हेयर कलर या डाई को इस तरह करे रिमूव
चेहरे पर लगे हेयर कलर या डाई को इस तरह करे रिमूव
Share:

जब महिलाए बालों में कलर या हेयर डाई करती है, तो ऐसे में बालों में लगाने के साथ-साथ हाथों और चेहरे में भी लग जाता है जो आसानी से निकल नहीं पाता है और निकालने में कम से कम दो या तीन दिन तो जरूर लगते. ऐसे में हाथों से और चेहरे से डाई या कलर नहीं निकलता है, तो कुछ महिलाये तो घर से बाहर भी नहीं जाती है. आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे ही नुस्खे जिनसे आप हाथों में और चेहरे में लगे कलर को आसानी से छूटा सकती है.

ऐसे में नेल पॉलिश रिमूवर आपकी मदद करेगा, बालों को कलर या डाई करने के समय लगने वाले कलर को हटाने के लिए रुई में नेल पॉलिश रिमूवर लगाए. नेल पॉलिश लगाए हुए रिमूवर को डाई या कलर लगी जगह पर धीरे-धीरे रगड़े और इसके बाद आप देखेंगे कि कलर एक दम गायब हो जायेगा.

नेल पॉलिश रिमूवर को लगाने से पहले एक बार अपने हाथों पर उसका एक पैच टेस्ट कर ले, इससे आपको पता चल जायेगा कि कही आपको एलर्जी तो नहीं है. आप चाहे तो बालों में डाई करने से पहले अपने नाखुनो में नेल पॉलिश भी लगा सकती है इससे आपके नेल कलर्ड नहीं होंगे.

ये भी पढ़े

हमेशा जुड़ा बनाने से होते है बालों को ये नुकसान

ब्यूटी पार्लर

टी बैग्स से दूर करे, आँखों के डार्क सर्कल्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -